ताज़ा खबर
 

वेस्ट बंगाल टूरिज्म के वीडियो में विदेशी सेनोरीटा के साथ नजर आ रहे हैं शाहरुख खान, इसमें थोड़ा अलग है DDLJ वाला सीन

शाहरुख खान अपनी अगली फिल्म में एक गुजराती गैंगस्टर के रोल में नजर आने वाले हैं। लेकिन इससे पहले उनका एक और अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है। जी हां दरअसल शाहरुख ने हाल ही में वेस्ट बंगाल टूरिज्म के लिए एक ऐड शूट किया है।

वीडियो का एक सीन

शाहरुख खान अपनी अगली फिल्म में एक गुजराती गैंगस्टर के रोल में नजर आने वाले हैं। लेकिन इससे पहले उनका एक और अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है। जी हां दरअसल शाहरुख ने हाल ही में वेस्ट बंगाल टूरिज्म के लिए एक ऐड शूट किया है। इस वीडियो की शुरुआत एक बंगाली शादी के साथ होती है। इस शादी में शामिल हुई एक लड़की अगले दिन एक पीली टैक्सी में घूमने निकलती है। इस लड़की के इस सफर के जरिए बंगाल की खूबसूरत जगहें और लोगों के टैलेंट की झलक दी गई है। इस वीडियो में दुर्गा पूजा भी दिखाई गई है। अगर आप सोच रहे हैं कि इसमें शाहरुख खान के वॉइस ओवर का इस्तेमाल किया गया है तो जरा रुक जाइए। क्योंकि इसमें शाहरुख खान एक प्लेजेट सरप्राइज की तरह दिखाई देते हैं।

इस ऐड में शाहरुख खान को डीडीएलजे की तरह ट्रेन में रोमांस करने का मौका मिला है। एक तरफ डीजीएलजे में जहा वह चलती ट्रेन के पीछे भागती काजोल का हाथ थामने की कोशिश कर रहे थे। वहीं इस वीडियो में वह ट्रेन के अंदर उस विदेशी टूरिस्ट को गिरने से बचाते दिख रहे हैं। शाहरुख के इस पोज को आप उनकी कई फिल्मों में देख चुके होंगे। लेकिन इस वीडियो में उनका इस तरह सरप्राइज की तरह सामने आना वाकई एक अच्छा एक्सपीरियंस है।

तीन मिनट की इस खूबसूरत वीडियो के आखिर में शाहरुख की एंट्री एक एक्साइटिंग एलिमेंट है। ये कहना गलत नहीं होगा कि इस वीडियो को देखने के बाद आपका बंगाल जाने का मन जरूर करेगा।

बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब शाहरुख खान ने बंगाल टूरिज्म के लिए ऐड किया हो। इससे पहले साल 2012 में भी वह एक वीडियो कर चुके हैं। इसके लिए शाहरुख ने फीस में एक पैसा भी नहीं लिया था।

Next Stories
1 राहुल ढोलकिया ने कहा- हर निर्देशक को एक बार करना चाहिए शाहरुख खान के साथ काम
2 फिल्म रंगून के लिए शाहिद कपूर ने ओलंपिक ट्रेनर से सीखी बंदूक चलाने की कला
3 कॉफी विद करण 5: टाइगर श्रॉफ को है श्रद्धा कपूर पर क्रश तो जैकी श्रॉफ पर है माधुरी दीक्षित की धुन सवार
ये पढ़ा क्या?
X