ताज़ा खबर
 

एम्स्टर्डम में ठंड से सिकुड़ रहे थे शाहरुख, फैन्स के एक गिफ्ट ने दी राहत

शाहरुख खान इन दिनों फिल्म द रिंग की शूटिंग के लिए नीदरलैंड्स की राजधानी एम्स्टर्डम में हैं।
Author September 22, 2016 15:02 pm

नीदरलैंड्स की राजधानी एम्स्टर्डम में फिल्मकार इम्तियाज अली खान की फिल्म ‘द रिंग’ की शूटिंग कर रहे सुपरस्टार शाहरुख खान को कड़ाके की ठंड से बचने के लिए चमड़े की जैकेट तोहफे में दी गई। शाहरुख ने गुरुवार को अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए ट्विटर पर लिखा, “एम्स्टर्डम में सर्द रात के दौरान शूटिंग। लड़कियों ने मुझे बेशुमार प्यार और लड़कों ने चमड़े की जैकेट कूरियर से भेजा।”

फिल्म में शाहरुख अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ नजर आएंगे। ‘रब ने बना दी जोड़ी’ और ‘जब तक है जान’ के बाद यह साथ में उनकी तीसरी फिल्म है। ‘डॉन’ फिल्म के अभिनेता की यह इम्तियाज अली के साथ पहली फिल्म है। उन्होंने हाल ही में प्राग में फिल्म की शूटिग का शेड्यूल पूरा किया।

इस फिल्म की शूटिंग के दौरान किंग खान की फैन्स के साथ धक्का-मुक्की की खबर आई थी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो में दिख रहा है कि शाहरुख खान अपने बॉडीगार्ड्स से घिरे हुए हैं। वहां पर शाहरुख अपने फैन्स के साथ गुस्से में धक्का-मुक्की करते नजर आ रहे हैं। उसके बाद उनके बॉडीगार्ड्स ने स्थित को संभालने की कोशिश की। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि शाहरुख खान काफी गुस्से में हैं। हालांकि, वीडियो में वे अपने फैन्स के साथ सेल्फी लेते हुए भी नजर आ रहे हैं। फैन्स पर उनके गुस्सा होने की वजह पता नहीं लग पाई है।

हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं है कि शाहरुख खान अपने फैन्स या लोगों पर गुस्सा होते हुए पकड़े गए हैं। मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने शाहरुख खान के खिलाफ वानखेड़े स्टेडियम में सुरक्षाकर्मी से बदसलूकी करने के आरोप में शिकायत दर्ज कराई थी। यह घटना साल 2012 में आईपीएल के दौरान की है। ऐसी घटनाएं केवल शाहरुख खान के साथ ही नहीं होती, बल्कि अन्य बॉलीवुड स्टार भी इनसे दो-चार होते रहे हैं। गोविंदा ने अपनी फिल्म की सेट पर एक युवक को थप्पड़ मार दिया था। हालही में अक्षय कुमार के बॉडीगार्ड्स ने एयरपोर्ट पर फोटोग्राफर्स के साथ बदसलूकी की थी। पिछले सप्ताह रणधीर कपूर ने गणपति विसर्जन के वक्त मुंबई में कथित तौर पर मीडिया के साथ बदसलूकी की थी।

Read Also:तुर्की में फैंस के साथ धक्का-मुक्की करते दिखे शाहरुख खान!, देखें VIDEO

Read Also:जानिए किसकी याद में इस कदर इमोशनल हो गए शाहरुख खान

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.