ताज़ा खबर
 

वडोदरा में शाहरुख खान की रईस के लिए दिखा फैंस में गजब का दीवानापन, देखें वीडियो

हाल में आए वीडियो में जहां लोग सनी के लियोनी के गाने लैला मैं लैला पर नोट उड़ाते हुए दिख रहे थे। वहीं अब वडोदरा के नटराज थिएटर में फैंस का पागलपन दिख रहा है।

Author नई दिल्ली | January 29, 2017 2:52 PM
शाहरुख खान के प्रति फैंस का पागलपन। (Image Source: Youtube)

शाहरुख खान को यूं ही नहीं बॉलीवुड का बादशाह कहा जाता है, यह बात एक बार फिर से उनके फैंस ने साबित कर दी है। फैंस के बीच उनकी दीवानगी का आलम कई बार देखने को मिलता रहता है। उनके फैंस अपने एक्टर का सपोर्ट करने के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं। पिछली बार डियर जिंदगी के दौरान कहीं पर शाहरुख की एंट्री पर नोट बरसे तो कहीं पर पटाखे जलाकर अपनी खुशी का इजहार किया गया। इसी तरह की प्रतिक्रिया हालिया रिलीज रईस के लिए भी देखने को मिल रही है। हाल में आए वीडियो में जहां लोग सनी के लियोनी के गाने लैला मैं लैला पर नोट उड़ाते हुए दिख रहे थे। वहीं अब वडोदरा के नटराज थिएटर में फैंस का पागलपन दिख रहा है। शाहरुख और सनी के साथ में आते ही वो स्क्रिन के सामने नाचते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को 27 जनवरी को यूट्यूब पर अपलोड किया गया है। जिसमें फैंस का अपने स्टार के लिए पागलपन साफ दिख रहा है। सभी लोग अपनी सीटें छोड़कर स्क्रिन के सामने खड़े दिख रहे हैं और वो जोर-जोर से गाना गाते हुए डांस कर रहे हैं।

बता दें कि करनूल के एक थिएटर में फैंस शाहरुख खान और सनी लियोनी के गाने लैला मैं लैला को देखकर काफी पागल हो गए। एक छोटी सी वीडियो में फैंस दोनों स्टार्स पर नोटों की बारिश करते हुए नजर आ रहे हैं। जहां हमेशा से ही शाहरुख खान का स्वागत इतने प्यार के साथ किया जाता है वहीं सनी के लिए यह नया अनुभव है। उन्होंने शाहरुख खान के फैन के ट्वीट को रीट्विट करते हुए अपनी खुशी जाहिर की।

सनी ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन दिया- हे भगवान। मैंने अभी हवा में लहराते हुए पैसे देखे। होली मोली यह दीवानापन है। मुझे यह पसंद आया। दूसरे ट्वीट में उन्होंने कहा- इसे देखकर काफी भावुक महसूस कर रही हूं क्योंकि मेरे पास दुनिया के बेस्ट फैंस हैं। आप सभी को प्यार।

इससे पहले सनी शाहरुख और रईस की टीम के साथ अगस्त क्रांति ट्रेन से मुबंई से दिल्ली की यात्रा कर चुकी हैं। ट्रेन में उन्होंने कई लाइफटाइम मूमेंट्स का अनुभव किया। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा- मैंने अपनी जिंदगी में कभी वो नहीं देखा था जो ट्रेन में देखने को मिला।

 

 

रईस vs काबिल: सेलेब्स ने शाहरुख के मुकाबले ऋतिक की फिल्म को किया पसंद

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App