ताज़ा खबर
 

शाहरुख खान ने अपने पैर पर खुद मारी थी कुल्हाड़ी! करियर की हिट फिल्म और नहीं मिली पूरी फीस

Shahrukh Khan: शाहरुख इस बात को मानते हैं कि गौरी से शादी करना उनके लिए बहुत लकी रहा। शादी के 1 महीने के अंदर ही शाहरुख को 5 फिल्मों में साइन कर लिया गया था।

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान

Shahrukh Khan: शाहरुख खान ने काफी स्ट्रगल के बाद बड़ा मुकाम हासिल किया है। तो वहीं शाहरुख ने गौरी से शादी क्या की, कि एक साथ शाहरुख की झोली में 5 फिल्में आ गिरीं। शाहरुख खुद इस बात को मानते हैं कि गौरी से शादी करना उनके लिए बहुत लकी रहा। शादी के 1 महीने के अंदर ही शाहरुख को 5 फिल्मों में साइन कर लिया गया था। शाहरुख की पहली फिल्म Deewana थी। ये फिल्म सुपरहिट हुई थी। लेकिन शाहरुख को इस फिल्म की पूरी पेमेंट नहीं मिली थी।

ये फिल्म भी शाहरुख को लकिली मिली थी। दरअसल, इस फिल्म में शाहरुख खान से पहले अरमान कोहली को चुना गया था। लेकिन अरमान कोहली ने इस फिल्म को बीच में ही छोड़ दिया। वजह थी कि अरमान कोहली की तबीयत खराब हो गई थी, जिस वजह से वह फिल्म में आगे काम नहीं कर पाए। तब शाहरुख खान को फिल्म में कास्ट किया गया था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई।

फिल्म दीवाना में जब शाहरुख को कास्ट किया गया था तो उनको एक्टिंग के लिए 5 लाख फीस मिलनी थी। लेकिन प्रोट्यूसर्स ने उन्हें सिर्फ 4 लाख रुपए ही दिए थे। प्रोड्यूसर्स ने शाहरुख से कहा था कि जब फिल्म हिट होगी तो उन्हें उनका एक लाख रुपए मिल जाएगा। फिल्म रिलीज हुई और हिट भी हुई। लेकिन शाहरुख को उनके बचे हुए पैसे कभी नहीं मिल पाए।

इसको लेकर शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब उन्होंने पहली बार फिल्म देखी तो फिल्म को लेकर शाहरुख ने प्रोड्यूसर्स से कुछ बातें कह दी थीं। शाहरुख ने फिल्म के अंदर कई गलतियां निकालीं जो कि प्रोड्यूसर्स को बिलकुल भी पसंद नहीं आया। इसके बाद प्रोड्यूसर्स ने शाहरुख को उनके बाकी बचे पैसे देने से ही मना कर दिया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बंगाली साड़ी में जैकलीन फर्नांडिज को देख बादशाह के उड़ गए होश, कुछ यूं किया रिएक्ट
2 बेटियों से इजाजत ले 12 साल छोटी कोरियोग्राफर से की दूसरी शादी, कुछ ऐसी रही है एक्टर Prakash Raj की लाइफ
3 ‘वेब सीरीज आपको बर्बाद कर देंगी, कहीं का नही छोड़ेंगी’, OTT प्लेटफॉर्म पर फूटा कंगना रनौत का गुस्सा