ताज़ा खबर
 

खुद से बेहतर एक्टर का सवाल सुन फाइलें फेंक बैठे शाहरुख खान, देखें मजेदार वीडियो

शो के एक सेगमेंट में जब होस्ट साजिद ने किंग खान से सवाल पूछा कि वह अपना सबसे बड़ा प्रतिद्धंदी किसे मानते हैं? सवाल सुनते ही शाहरुख खान हाथ में पकड़ी हुई फाइल फेंक देते हैं।

शाहरुख खान का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर बार-बार देखा जा रहा है। (फोटो सोर्स- स्क्रीनग्रैब)

शाहरुख खान फिल्मों के अलावा टीवी शोज का भी हिस्सा बनकर दर्शकों का मनोरंजन करते रहते हैं। फिल्म ‘जब तक है जान’ की रिलीज के वक्त शाहरुख अपनी को-एक्ट्रेस और दोस्त अनुष्का शर्मा के संग साजिद खान के शो का हिस्सा बने थे। इस चैट शो को साजिद और रितेश देशमुख मिलकर होस्ट करते थे। शो के एक सेगमेंट में जब होस्ट साजिद ने किंग खान से सवाल पूछा कि वह अपना सबसे बड़ा प्रतिद्धंदी किसे मानते हैं? सवाल सुनते ही शाहरुख खान हाथ में पकड़ी हुई फाइल फेंक देते हैं। सोशल मीडिया पर यह पुराना वीडियो शाहरुख के फैन्स क्लब के द्वारा खूब शेयर किया जा रहा है।

दरअसल शाहरुख खान साजिद के सवाल पर गुस्से वाला रिएक्शन देते हुए कहते हैं कि डॉन। किंग खान का जवाब सुनकर वहां मौजूद लोग तालियों से उनका स्वागत करते हैं। साथ ही अनुष्का शर्मा भी तेजी से हंसने लगती हैं। हालांकि बाद में खुद शाहरुख खान खुद की हंसी नहीं रोक पाते हैं। वीडियो के बैकग्राउंड से आवाज सुनाई पड़ रही है..शाहरुख..शाहरुख। शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘जब तक है जान’ दर्शकों को खूब पसंद आई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था।

बता दें कि शाहरुख खान का 2 नवंबर को जन्मदिन होता है। आज शाहरुख खान अपना 53 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। खास बात यह है कि शाहरुख खान के जन्मदिन के मौके पर ही उनकी फिल्म ‘जीरो’ का ट्रेलर रिलीज होने वाला है। ट्रेलर को देखने के लिए फैन्स के साथ ही इंडस्ट्री के दोस्त भी खासा उत्साहित हैं। फिल्म में शाहरुख खान के अलावा कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा लीड भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है। फिल्म में शाहरुख खान एक बौने का रोल अदा करते हुए नजर आएंगे। फिल्म में सलमान खान के संग कई बॉलीवुड सितारों ने कैमियो किया है। फिल्म इस साल दिसंबर के अंत में रिलीज होगी।

200 करोड़ के घर में रहते हैं शाहरूख खान, देखें- आलीशन मन्नत के अंदर की PHOTOS

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App