ताज़ा खबर
 

रईस टीजर: शाहरुख खान ने फैंस को फिल्म का पहला लुक जारी करने का दिया न्योता

शाहरुख खान ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है- रईस का ट्रेलर आ रहा है...लेकिन इससे पहले मेरे पास आप लोगों के लिए एक खबर है। ध्यान से सुनो।
Author नई दिल्ली | December 1, 2016 08:50 am
बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान। Image Source: Twitter

अपने फैंस के लिए शाहरुख खान एक के बाद एक फिल्म लेकर हाजिर हैं। अगर आपको लग रहा है कि अपनी फिल्म डियर जिंदगी की रिलीज के बाद वो किसी ब्रेक पर हैं तो यह आपकी गलतफहमी है। उनकी फिल्म ने जहां एक तरफ सफलतापूर्वक पहला हफ्ता बिता लिया है किंग खान अपने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ाने के लिए एक बार फिर हाजिर हैं। जी हां, वो अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म रईस को बेहद यूनिक तरीके में लेकर हाजिर हैं। रईस से संबंधित कई विवाद और खबरें सामने आती रहे हैं। लेकिन जैसा कि कहा जाता है कि पब्लिसिटी अच्छी हो या बुरी पब्लिसिटी होती है और एक्टर इसके बारे में कोई शिकायत नहीं कर रहे हैं। बल्कि वो 7 दिंसबर को फिल्म का पहला लुक जारी करने के लिए तैयार हैं। इससे पहले कि वो गैंगस्टर के किरदार में जाएं, इससे पहले वो अपने फैंस के साथ बात करना चाहते हैं।

शाहरुख खान ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है- रईस का ट्रेलर आ रहा है…लेकिन इससे पहले मेरे पास आप लोगों के लिए एक खबर है। ध्यान से सुनो। इस पोस्ट से थोड़ा पहले शाहरुख ने अपनी एक सेल्फी ट्विटर पर शेयर की थी। जिसमें उन्होंने लिखा- रईस के काम के लिए लॉन्ग ड्राइव। मैं अभी डियर जिंदगी के ख्यालातों में हूं। आलिया और गौरी ने एक गाना सजेस्ट किया है #LetsBreakUp. अपने तीसरे ट्विट में शाहरुख ने लिखा- नवाजुद्दीन और राहुल ढोलकिया रईस को आखिरी टच दे रहे हैं। धन्यवाद दोस्तों आप दोनों विलक्षण हो। #रईस ट्रेलर आ रहा है। 1980 के गुजरात को रईस में दिखाया गया है। इसमें शाहरुख खान ने रईस आलम का किरदार निभाया है जिसकी एक पुलिस ऑफिसर एसीपी गुलाम पटेल के साथ लड़ाई होती है। ये पुलिस अधिकारी आलम के गैर-कानूनी बिजनेस को चुनौती देता है। फिल्म में शाहरुख खान के साथ पाक्सितानी एक्ट्रेस माहिरा खान, नवाजुद्दीन सिद्दिकी और मोहम्मद जीशान अय्यूब नजर आएंगे। 26 जनवरी को यह फिल्म देश के सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी।

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान और सलमान खान के बीच लंबे वक्त से चली आ रही रिश्तों में दूरियां खत्म होती नजर आ रही हैं। मंगलवार (29 नवंबर) की रात दबंग खान के एक पार्टी ऑर्गनाइज कराई जिसमें शाहरुख खान देर रात तक रुके रहे। जो एक चीज पार्टी में मिस रही वह थी आमिर खान की एंट्री। फोटोग्राफर्स ने शाहरुख खान की तस्वीरें उस वक्त लीं जब वह सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट में दाखिल हो रहे थे। बॉलीवुड के दोनों मशहूर खान्स ने देर रात तक पार्टी की और उनका साथ दिया सलमान के भाई अरबाज खान, साजिद नाडियावाला, सूरज पंचोली और सुनील शेट्टी ने।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.