ताज़ा खबर
 

शाहरुख खान ने कहा दर्शकों को पसंद आएगी दीपिका पादुकोण की एक्शन फिल्म ट्रिपल एक्स

हाल ही में बादशाह को डब्बू रत्नानी के कैलेंडर लॉन्च इवेंट में देखा गया था। उन्होंने अपनी शुभकामनाए एक्ट्रेस को भेजते हुए कहा- मैंने फिल्म के पोस्टर देखे हैं और ऐसा लग रहा है कि यह काफी दिलचस्प मूवी होगी।

Author नई दिल्ली | January 12, 2017 4:15 PM
दीपिका की अपकमिंग फिल्म के लिए शाहरुख खान ने दी शुभकामनाएं। (Image Source: Indian Express)

पूरी दुनिया दीपिका पादुकोण को उनके हॉलीवुड डेब्यू फिल्म के लिए शुभकामनाएं भेज रहा है। इसी कड़ी में शाहरुख खान का नाम जुड़ गया है। बॉलीवुड में किंग खान के साथ ही एक्ट्रेस ने ओम शांति ओम के जरिए डेब्यू किया था। हाल ही में बादशाह को डब्बू रत्नानी के कैलेंडर लॉन्च इवेंट में देखा गया था। उन्होंने अपनी शुभकामनाए एक्ट्रेस को भेजते हुए कहा- मैंने फिल्म के पोस्टर देखे हैं और ऐसा लग रहा है कि यह काफी दिलचस्प मूवी होगी। ट्रिपल एक्स: द रिटर्न ऑफ जेंडर केज एक एक्शन फिल्म है। इसलिए मुझे पूरी उम्मीद है कि भारतीय दर्शक इसे पसंद करेंगे। मैं दीपिका और उनके को- स्टार विन डीजल को अपनी शुभकामनाएं भेजता हूं।

51 साल के एक्टर से जब पूछा गया कि क्यो वो सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट में कैमियो रोल कर रहे हैं? इसपर उन्होंने कहा- मैंने भी इस बारे में सुना है। आपको इसके बारे में प्रोड्यूसर से पूछना चाहिए। वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म रईस रिलीज के लिए तैयार है। यह इसी महीने 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी। रईस के साथ ऋतिक रोशन की फिल्म काबिल भी 25 जनवरी को आएगी।

बता दें कि एक डिस्ट्रीब्यूटर ने दावा किया है कि उसे लगातार शिवसेना की छत्तीसगढ़ इकाई से बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म रईस को लेकर धमकी मिल रही है। किंग खान की आने वाली फिल्म में पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान भी अहम भूमिका में हैं। राहुल ढोलकिया के निर्देशन में बनी यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी। मुंबई बेस्ड डिस्ट्रीब्यूटर अक्षय राठी ने शिव सेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे, उनके बेटे और युवा सेना प्रमुख आदित्य ठाकरे और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह को ट्विटर पर एक पत्र का स्नैपशॉट पोस्ट करते हुए टैग किया है। यह पत्र देवनागरी में लिखा हुआ है।

अपने ट्वीट की सीरिज में राठी ने लिखा- प्रिय आदित्य ठाकरे मुझे शाहरुख खान की फिल्म रईस के खिलाफ आपकी छत्तीसगढ़ इकाई से यह धमकी भरा पत्र मिला है। क्या आप इसका समर्थन करते हैं? इसके बाद उन्होंने लिखा- प्रिय रमन सिंह और अभिषेक सिंह कृपया इस मामले को देख लें ताकि छत्तीसगढ़ में रईस को लेकर नियम कानून बना रहे।

दीपिका पादुकोण ने दिया संकेत- ‘विन डीज़ल आएंगे भारत’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App