ताज़ा खबर
 

रिलीज हुआ रईस फिल्म गाना ‘ओ जालिमा’, कमाल लग रही है शाहरुख खान और माहिरा खान की केमिस्ट्री

बॉलीवुड के बादशाह की फिल्स रईस का गाना ओ जालिमा रिलीज हो चुका है। गाने में शाहरुख खान और पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान की केमिस्ट्री काफी शानदार लग रही है। वहीं शाहरुख की बात करें तो बेहद हैंडसम और इंप्रेसिव लग रहे हैं।

Author Published on: January 5, 2017 1:31 PM
जालिमा गाने का एक सीन

बॉलीवुड के बादशाह की फिल्स रईस का गाना ओ जालिमा रिलीज हो चुका है। गाने में शाहरुख खान और पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान की केमिस्ट्री काफी शानदार लग रही है। वहीं शाहरुख की बात करें तो बेहद हैंडसम और इंप्रेसिव लग रहे हैं। अरिजीत सिंह और हर्षदीप कौर की आवाज में यह गाना एक परफेक्ट रोमांटिक नंबर है। इसकी खास बात यह है कि यह गाना रोमांटिक के साथ एक डांस नंबर भी माना जा सकता है। गाने का हाई प्वाइंट है गाने का ओ जालिमा और उस पर किंग खान का एक्सप्रेशन। शाहरुख इस गाने की टीजर शेयर कर इस गाने को लेकर एक एक्साइटमेंट क्रिएट कर चुके थे। ऐसे में जब यह गाना सामने आया है तो यह सभी उम्मीदों को पूरा कर रहा है।

बता दें कि शाहरुख खान की इस फिल्म के लिए कहा जा रहा था कि इसमें उनका किरदार गुजरात के शराब कारोबारी गैंग्सटर अब्दुल लतीफ से इंस्पायर्ड है, और फिल्म की कहानी एक रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड है। हालांकि रिलीज से बस कुछ ही दिन पहले फिल्म के मेकर्स ने इस बात से इनकार करते हुए कहा है कि रईस की कहानी पूरी तरह से काल्पनिक है और इसमें असल जिंदगी से जुड़ा कोई पुट नहीं है।

अब्दुल लतीफ को गुजरात में 19 के दशक के जाने माने शराब कारोबारी और 2 नंबर का धंधा करने वाले शख्स के तौर पर जाना जाता है। लतीफ ने अपने काम की शुरुआत जुए और गैरकानूनी शराब का व्यापार करने से की और फिर बहुत जल्द वह कुख्यात अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का करीबी हो गया। लतीफ को उसकी रॉबिनहुड इमेज के लिए भी जाना जाता है। कहा जाता है कि वह अमीरों से लूटा हुआ पैसा गरीबों और जरूरतमंदों में बांट दिया करता था।

फिल्म मेकर्स ने इन सभी खबरों पर सफाई देते हुए कहा, “ऐसी खबरें आ रही हैं कि रईस की कहानी एक रियल लाइफ स्टोरी पर आधारित है और इसी तरह की अफवाहें। हम यहां पर क्लियर करना चाहेंगे कि रईस की कहानी पूरी तरह से फिक्शन है, और यह किसी भी जीवित या मृत शख्स पर आधारित नहीं है। जो भी इस तरह की बातें कह रहे हैं उन्हें फिल्म देखने के बाद खुद ही इस बात का अंदाजा हो जाएगा। यह गुजरात की पार्श्वकथा में लिखी गई एक क्राइम थ्रिलर स्टोरी है।

बिग बॉस 10, 4 जनवरी 2017: घरवालों ने किया रेल टास्क पूरा, प्राइज़ मनी तीन गुना हुई

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 आतिफ असलम के गाने पहली दफा का टीजर रिलीज, वीडियो में काफी खूबसूरत लग रही हैं इलियाना डिक्रूज
2 दोस्त और टीवी निर्देशक वसीम सबीर की मौत पर काम्या पंजाबी ने इस तरह जताया दुख
3 बिग बॉस 10: स्वामी ओम ने बानी और रोहन पर की पेशाब, बिग बॉस ने किया घर से बाहर
ये पढ़ा क्‍या!
X