शाहरुख खान को अंडरवियर ऑनलाइन खरीदना नहीं पसंद, शेयर की बेहद पर्सनल बातें

शाहरुख (Shahrukh Khan) ने कहा, ”मैं अंडरवियर को ऑनलाइन खरीदने में सहज महसूस नहीं करता। शाहरुख खान ने कहा, “मैं अपनी सारी किताबों की खरीदारी अमेजन से करता हूं। किराने का सामान बिग बास्केट से मंगाता हूं। मुझे एक बात स्वीकार करनी है..मैं अभी भी अंडरवियर की खरीदारी ऑनलाइन करने को लेकर सहज नहीं हूं।”

शाहरुख खान को नहीं पसंद है ज्यादा देर तक सोना

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने जीरो के बाद से फिल्म इंडस्ट्री से ब्रेक लिया हुआ है। हालांकि सुर्खियों में वह हमेशा बने रहते हैं। इन दिनों शाहरुख का एक इंटरव्यू काफी चर्चा का विषय बना हुआ है, जिसमें उन्होंने अपनी निजी लाइफ से जुड़ी तमाम बातें शेयर की हैं। इस दौरान शाहरुखन ने बताया कि उन्हें ऑनलाइन शॉपिंग से अंडरवियर लेना बिल्कुल पसंद नहीं है। शाहरुख ने कहा, ”मैं अंडरवियर को ऑनलाइन खरीदने में सहज महसूस नहीं करता। शाहरुख खान ने कहा, “मैं अपनी सारी किताबों की खरीदारी अमेजन से करता हूं। किराने का सामान बिग बास्केट से मंगाता हूं। मुझे एक बात स्वीकार करनी है..मैं अभी भी अंडरवियर की खरीदारी ऑनलाइन करने को लेकर सहज नहीं हूं।”

किंग खान ने यह बातें अमेजन ग्लोबल के सीईओ जेफ बेजोस के साथ बातचीत के दौरान बयां की। अभिनेता ने यह भी बताया कि उन्हें लगता है कि सोना समय की बर्बादी करने जैसा है और इसलिए वह ज्यादा देर तक सोना पसंद नहीं करते हैं। बेजोस ने जब किंग खान से पूछा उनके जीवन में किसकी भूमिका सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है। तब उन्होंने बताया कि मेरी लाइफ में चार लोग काफी अहमियत रखते हैं, मेरी मां, मेरी बहन, मेरी पत्नी और मेरा बेटी। आए दिन ही शाहरुख अपनी पत्नी और बेटी के लिए काफी प्रोटेक्टिव दिखते हैं।

बात अगर शाहरुख के वर्कफ्रंट को लेकर करें तो फिलहाल वह फिल्मों से दूर हैं और फैमिली के साथ अपना वक्त गुजार रहे हैं। उन्होंने आखिरी बार साल 2019 में आई फिल्म जीरो में काम किया था। फिल्म बॉक्सऑफिस पर औंधे मुंह गिरी थी। इस फिल्म में शाहरुख, कैटरीना और अनुष्का शर्मा साथ नजर आए थे। 200 करोड़ के बजट की फिल्म अपनी लागत भी नहीं निकाल पाई थी।

फिल्म ने कुल 186 करोड़ का बिजनेस किया था जबकि इसे बनने में 200 करोड़ लगे थे। इससे पहले शाहरुख, कैटरीना और अनुष्का शर्मा जब तक है जान में नजर आए थे। फिल्म 2012 में रिलीज हुई थी जिसका बजट मात्र 37 करोड़ था और कमाई 211 करोड़ रुपए थी। फिल्म की स्टोरी और गानों को काफी पसंद किया गया था। साल 2020 में अब तक शाहरुख के किसी भी अपकमिंग फिल्म की कोई चर्चा नहीं है।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।