ताज़ा खबर
 

सुहाना खान की बिकिनी फोटो पर भड़क गए ट्रोल्स, बोले- मत भूलो कि तुम मुस्लिम हो

शाहरुख खान को पत्नी गौरी खान और बेटे आर्यन खान के साथ हाल ही में अंबानी परिवार की पार्टी में स्पॉट किया गया था। शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जीरो' की शूटिंग को लेकर बिजी हैं।

सुहाना खान।

शाहरुख खान और उनके परिवार की नई तस्वीर वेकेशन गोल्स देती है, तो वहीं सोशल मीडिया पर कुछ लोगों को तस्वीर पसंद नहीं आ रही है। बॉलीवुड के बादशाह की बेटी सुहाना खान की एक बिकनी तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है। तस्वीर में वह सनग्लासेस के साथ ओपन हेयर में नजर आ रही हैं। तस्वीर में अबराम भी धूप का मजा लेते हुए नजर आ रहे हैं। शाहरुख खान इन दिनों अपने परिवार के संग यूरोप में छुट्टियां बिता रहे हैं। 18 साल की सुहाना की नई तस्वीर कई सारे हेटर्स और ट्रोर्ल्स को भी आकर्षित कर रही है। यही वजह है कि लोगों ने सुहाना खान की बिकनी तस्वीर को लेकर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, तुम ये मत भूलो की तुम मुस्लिम हो। वहीं एक अन्य इंस्टा हैंडल ने लिखा, अगली। वहीं एक फैन ने लिखा, हम तुम पर शर्मिंदा हैं सुहाना, जो करना है करो लेकिन इंडियन कल्चर के हिसाब से ही अपनी तस्वीर को पोस्ट किया करो। ये सब प्राइवेट रखो। इतना सम्मान करता हूं आपके पापा का, लेकिन मैं आपका सम्मान नहीं करता। हालांकि यह कोई पहला मौका नहीं है जब सुहाना खान सोशल मीडिया पर ट्रोर्ल्स के निशाने पर आई हैं। इसके पहले मार्च में मम्मी गौरी खान ने इंस्टाग्राम अकाउंट से सुहाना और अपनी मां की एक तस्वीर को साझा किया था जिसमें सुहाना शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही थीं। जिसके बाद ट्रोर्ल्स ने तस्वीर में सेमफुल और भद्दे-भद्दे कमेंट्स लिखे थे।

HOT DEALS
  • Samsung Galaxy J6 2018 32GB Gold
    ₹ 12990 MRP ₹ 14990 -13%
    ₹0 Cashback
  • Moto C Plus 16 GB 2 GB Starry Black
    ₹ 7999 MRP ₹ 7999 -0%
    ₹0 Cashback
Shahrukh Khan, Shahrukh Khan daughter Suhana Khan, Suhana Khan birthday plan, Suhana Khan party, Suhana Khan news, Suhana Khan सुहाना खान।

शाहरुख खान को पत्नी गौरी खान और बेटे आर्यन खान के साथ हाल ही में अंबानी परिवार की पार्टी में स्पॉट किया गया था। शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जीरो’ की शूटिंग को लेकर बिजी हैं। फिल्म में कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी लीड भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन आनंद एल रॉय कर रहे हैं।

View this post on Instagram

Cherished moments

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App