ताज़ा खबर
 

‘हमारे प्रोड्यूसर बड़े कंजूस हैं…’ कपिल शर्मा के शो में शाहरुख खान ने ऐसे उड़ाया था आदित्य चोपड़ा का मजाक!

The Kapil Sharma Show, Shahrukh Khan, Aditya Chopra: एक बार कपिल ने दिल्ली में शो किया था, जिसमें शाहरुख खान भी मौजूद थे। ऐसे में शाहरुख खान से कपिल ने दिल्ली की जनता के सामने..

ShahRukh Khan, SRK Commented On YashRaj Chairman, Shah rukh khan Joke On Aditya Chopraबॉलीवुड के ‘बादशाह’ शाहरुख खान

The Kapil Sharma Show, Shahrukh Khan: शाहरुख खान कई बार कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में नजर आ चुके हैं। एक बार कपिल ने दिल्ली में शो किया था, जिसमें शाहरुख खान भी मौजूद थे। ऐसे में शाहरुख खान से कपिल ने दिल्ली की जनता के सामने ढेरों बातें की थीं। बताते चलें शाहरुख दिल्ली से ही हैं। तो दिल्ली को लेकर कपिल ने शाहरुख से कई मजाकिया बातें हुई थीं।

इस बीच कपिल ने शाहरुख से एक सवाल पूछ लिया था। उस सवाल के जवाब में शाहरुख खान ने अपनी फिल्म के प्रोड्यूसर को कंजूस कह दिया था। उस वक्त शाहरुख खान की फिल्म फैन रिलीज हुई थी। इस फिल्म में शाहरुख खान डबल रोल में थे। कपिल ने शाहरुख से मजाक में कहा कि फिल्म में दोनों लड़कों ने अच्छा काम किया है। तभी शाहरुख तपाक से कहते हैं- दो लड़के नहीं, दोनों लड़के मैं ही हूं।

तभी कपिल शाहरुख से पूछते हैं- ‘शाहरुख आप किसी औऱ को भी ले सकते थे अपनी फिल्म के लिए आपने खुद ही ये रोल कर लिया। उसके लिए 4-4 घंटे मेकअप किया, शक्ल खराब की, क्यों?’  इस पर शाहरुख खान कहते हैं- ‘असल में ये मेरा डिसीजन नहीं था। हमारी फिल्म के प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा बहुत कंजूस हैं।’

शाहरुख ने मजाकिया अंदाज में आगे कहा- ‘आदित्य का कहना था कि एक एक्टर को लेंगे तो एक ही को पैसा देना पड़ेगा। दो लेंगे तो डबल पैसा देना पड़ जाएगा और एक ही टिकट में दो दो मिल जाएं तो ऑडियंस को लगेगा कि फ्री में मिल गए दो शाहरुख खान। बस इसलिए। बाकी औऱ कोई रीजन नहीं है।’

बता दें, इन दिनों बॉलीवुड में सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस को लेकर स्टार और सेलेब्स से पूछताछ की जा रही है। मुंबई पुलिस ने हाल ही में आदित्य चोपड़ा को भी सुशांत मामले में पुलिस स्टेशन पूछताछ के लिए बुलाया था। सुशांत डेथ केस में फैंस लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर हैशटैग के साथ ये ट्रेंड कर रहा है।

कई सेलेब्स सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं वहीं सुशांत फैंस शाहरुख, सलमान खान और अमिताभ बच्चन जैसे बड़े स्टार्स से कह रहे हैं कि उन्हें भी सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग करनी चाहिए इससे और देरी नहीं होगी और जल्दी इस पर एक्शन होगा। लेकिन अभी तक शाहरुख खान से लेकर अक्षय कुमार तक किसी ने भी सुशांत मामले में सीबीआई जांच की मांग पर कुछ नहीं कहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘तनु वेड्स मनु में मेरे साथ बदतमीजी की..’ स्वरा भास्कर के इल्जाम पर कंगना रनौत की ऑनस्क्रीन मॉम ने दिया करारा जवाब
2 Delhi Crime से पहले ‘दिल तोड़ के…’ से चर्चित हुए IAS अभिषेक सिंह
3 भोजपुरी की सबसे महंगी एक्ट्रेस हैं आम्रपाली दुबे, जानिये हर फिल्म से कितने पैसे कमाती हैं…
ये पढ़ा क्या?
X