ताज़ा खबर
 

जब ‘यस बॉस’ देखने के बाद आर्यन-सुहाना ने पापा शाहरुख के आगे रखी ये डिमांड

शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान और सुहाना खान ने पापा शाहरुख खान की फिल्म 'यस बॉस' देखी। फिल्म में एक गाना था- 'चांद तारे तोड़ लाऊं'। इस गाने को देखने के बाद शाहरुख खान के बच्चे उनसे काफी इंप्रेस हो गए थे।

बॉालीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और उनका पूरा परिवार

शाहरुख खान ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। लगातार हिट फिल्में देने के बाद शाहरुख खान सुपरस्टार बने। शाहरुख खान ने फिल्मों में जो-जो कारनामे कर के दिखाए, वो दर्शकों को बहुत पसंद आए। चाहे कोई फाइटिंग सीन हो या फिर ‘चांद तारे’ तोड़ लाने वाले गाने हों, शाहरुख की एक्टिंग हर किसी को यकीन करने पर मजबूर कर देती थी कि स्क्रीन पर जो दिख रहा है, वह शाहरुख ही कर रहे हैं। ऐसा ही एक यकीन शाहरुख खान के बच्चों ने भी कर लिया था।

जी हां, शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान और बेटी सुहाना खान ने पापा शाहरुख खान की फिल्म ‘यस बॉस’ देखी। फिल्म में एक गाना था- ‘चांद तारे तोड़ लाऊं’। इस गाने को देखने के बाद शाहरुख खान के बच्चे उनसे काफी इंप्रेस हो गए थे। गाने में शाहरुख कभी ट्रक पर चढ़ते, तो कभी उछलते दिखाई दिए थे। शाहरुख गाने में प्यानो भी बजा रहे थे। अब गाना देखने के बाद शाहरुख खान के बच्चों ने कहा कि पापा जो आपने गाने में किया, वह अभी करके दिखाइए।

शाहरुख के बच्चे फिल्म में अपने पापा को कभी गाने गाते देख तो कभी फाइटिंग करता देख सुपरहीरो समझने लगे थे। लेकिन शाहरुख समझ नहीं पा रहे थे कि अब वह बच्चों को कैसे यकीन दिलाएं कि वह जो भी कर रहे थे, उसके पीछे कितने लोग और कितने प्रॉप्स थे, जिन्होंने वह सब कुछ करने में उनकी मदद की। बच्चों की जिद बढ़ती देख शाहरुख खान ने उन्हें समझाने का फैसला किया। शाहरुख ने बच्चों को बताया कि ‘बेटा वह ‘रियल’ लाइफ नहीं ‘रील’ लाइफ है। वहां इस तरह की चीजें करना आसान है। इस गाने में जो मैंने किया है, वह बहुत प्रैक्टिस और प्रोफेशनल ट्रेनर्स की मदद से किया है। इसलिए ये सब स्क्रीन पर कर सकते हैं, रियल लाइफ में नहीं।

पापा के थप्पड़ पर भड़की थीं कंगना, अमीषा ने किया था केस, इन सितारों के घरवालों से रहे हैं कड़वे रिश्ते।

 

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App