ताज़ा खबर
 

फोटोग्राफर के पैर पर चढ़ी शाहरुख खान की कार, जानिए क्या था किंग खान का रिएक्शन

चश्मदीद ने बताया- जिस फोटोग्राफर को चोट लगी है वह एक लड़का है और वह शाहरुख को देख कर बहुत उत्साहित हो गया था।

Author नई दिल्ली | Published on: March 16, 2017 11:32 AM
बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान जब आलिया भट्ट से मिलने उनके घर पहुंचे तो उनकी कार का पहिया एक फोटोग्राफर के पैर पर चढ़ गया।

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान जब आलिया भट्ट से मिलने उनके घर पहुंचे तो उनकी कार का पहिया एक फोटोग्राफर के पैर पर चढ़ गया। शाहरुख ने ऐसा होने पर एक जेंटलमैन की तरह व्हवहार करते हुए तुरंग उस फोटोग्राफर की तरफ ध्यान दिया। शाहरुख ने अपने बॉडीगार्ड को निर्देश दिया कि वह फोटोग्राफर को लेकर अस्पताल जाए और इस बात की तसल्ली करे कि उसे पूरा और ठीक इलाज दिया गया है। फोटोग्राफर को ट्रीटमेंट के लिए नानावती अस्पताल ले जाया गया और इलाज का सारा खर्च खुद शाहरुख खान ने उठाया। इस पूरे घटनाक्रम के गवाह रहे एक शख्स ने अंग्रेजी साइट स्टोरीपिक को बताया- शाहरुख खान बहुत ज्यादा विनम्र थे और उन्होंने फोटोग्राफर से नहीं डरने को कहा। उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले में वह खुद उनका ध्यान रखेंगे।

चश्मदीद ने बताया- जिस फोटोग्राफर को चोट लगी है वह एक लड़का है और वह शाहरुख को देख कर बहुत उत्साहित हो गया था। उसने शाहरुख खान की तस्वीर लेने की भरसक कोशिश की और उसे इस बात का अंदाज ही नहीं हुआ कि कार पूरी रफ्तार में आ रही है और उसे चोट लग जाएगी। लेकिन शुक्र है कि कुछ बड़ा नहीं हुआ और अब हालात पूरी तरह से काबू में हैं। बता दें कि शाहरुख खान के लिए यह पहला मौका नहीं है कि जब वह इस तरह के किसी हालात में फंसे और उन्होंने जैंटलमैन रिएक्शन दिया। इससे पहले भी एक बार एक भिखारी के खाना मांगने पर शाहरुख ने इसी तरह का व्यवहार किया था।

मनोरंजन जगत की खबरों के लिए क्लिक करें

जब वह अपनी गाड़ी के पास पहुंचे तो एक भिखारी शाहरुख के पास आया और उनसे खाना मांगने लगा। उसने शाहरुख से कहा कि वह काफी देर से उनका इंतिजार कर रहा था। आम तौर पर काम खत्म होते ही अपनी लक्जरी कार में बैठ कर रवाना हो जाने वाले शाहरुख कुछ पल के लिए कार के दरवाजे के पास रुके। उन्होंने अपने बॉडीगार्ड रवि को बुलाया और उनसे कहा कि वह भिखारी के लिए कुछ खाने का इंतिजाम कर दें। इसके बाद शाहरुख अपनी कार में बैठ कर वहां से रवाना हो गए। शाहरुख के जाने के बाद उनके बॉडीगार्ड ने जल्द से जल्द भिखारी के लिए खाने पीने का इंतिजाम किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 दिव्यांका त्रिपाठी के लिए वीरू बनें विवेक दहिया, शोले फिल्म का यह सीन किया रीक्रिएट, देखें वीडियो
2 Baahubali 2 Trailer Review: एक्शन और इमोशन से भरा हुआ बाहुबली 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज, दमदार अवतार में दिखे प्रभाष
3 राजपाल यादव के बर्थडे पर देखिए उनके कुछ सबसे मशहूर कॉमेडी सीन्स
जस्‍ट नाउ
X