ताज़ा खबर
 

‘मां-बाप मुझसे बहुत बुरी तरह से पेश आते हैं..’ जब टीचर की डांट से बचने के लिए शाहरुख खान ने कहा था ये झूठ, जानिए क्या थी वजह

Shahrukh Khan Birthday: बचपन से ही शाहरुख खान का यही अंदाज रहा है। तो वहीं स्कूल में भी वह काफी नॉटी स्टूडेंट हुआ करते थे। 5 साल की उम्र में ही शाहरुख खान ने अपने नॉटी रंग दिखाने शुरू कर दिए थे।

Shahrukh Khan, Shahrukh Khan Birthday Special, Shahrukh in School Days, Shahrukh Khan Personal Life,बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान का आज जन्मदिन है..

Shahrukh Khan: शाहरुख खान बेहद मजाकिया किस्म की शख्सियत हैं। फिल्म के सेट पर कभी क्रू से तो कभी अपनी को-स्टार्स से शाहरुख मजाक मस्ती करते रहे हैं। बचपन से ही शाहरुख खान का यही अंदाज रहा है। तो वहीं स्कूल में भी वह काफी नॉटी स्टूडेंट हुआ करते थे। 5 साल की उम्र में ही शाहरुख खान ने अपने नॉटी रंग दिखाने शुरू कर दिए थे।

आज शाहरुख की स्माइल पर लाखों करोड़ों लोग फिदा हैं। यह उनके साथ बचपन से ही रहा है, जी हां, उनकी कुछ स्कूल टीचर्स उनकी स्माइल को डेविल स्माइल कहती थीं। इतना ही नहीं शाहरुख खान अपनी स्कूल टीचर्स की डांट से बचने के लिए बड़े-बड़े झूठ भी कह दिया करते थे। ऐसा ही एक किस्सा शाहरुख खान ने सुनाया। शो आपकी अदालत में शाहरुख ने बताया था कि वह चाहे कितनी भी बड़ी शरारत कर दें, उनकी स्माइल देखकर हर कोई उन्हें माफ कर देता था।

उन्होंने बताया, ‘मैं स्कूल में बहुत नॉटी था। मेरी टीचर ने मुझे बोला था कि मेरी स्माइल डेविल स्माइल है। ऐसी शैतानी स्माइल है कि जब मैं स्माइल कर देता था तो मुझे माफी ज़रूर मिल जाती थी। एक बार केमेस्ट्री लैब में मैंने कुछ चीजें फाड़ दी और जब ऐसी ही हरकतों पर मेरी टीचर मुझे पकड़ती थीं तो मैं रो पड़ता था उनके सामने। मैं कहता था कि मेरे घर में मां – बाप मुझसे बहुत बुरी तरह से पेश आते हैं और आप ही मेरी मां जैसी हैं।’

शाहरुख खान ने आगे बताया, ‘मिस सचदेवा टीचर थीं और मैं उनके पास रोता हुआ जाता था। मुझे एक्टिंग में आंसू निकालना आता था। वो कहती थीं कोई बात नहीं बेटा तुमने होमवर्क नहीं किया, तुम्हारे मार्क्स गंदे आए है। मगर तुम फिक्र मत करो, मैं तुम्हारी मां जैसी हूं। और फिर मैं घूमता था और हंसता था, वो समझती थी कि मैं पीछे घूमकर बहुत तेज़ रो रहा हूं। मैं डेस्क खोलकर सिर लगाकर क्लास में ही सो जाता था और वो कहती कि कोई बात नहीं, तुम्हारे मां – बाप ऐसे हैं।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bhabhi Ji Ghar Par Hain: ‘अंगूरी भाभी’ के फेवरेट हैं ‘सक्सेना जी’, शुभांगी अत्रे बोलीं- ‘शो उन्हीं के लिए देखती हूं’
2 TMKOC : बबीता जी के पति ‘अय्यर’ असल ज़िंदगी में हैं अविवाहित, तनुज महाशब्दे ने बताया 2021 में करेंगे शादी
3 प्रमोशन में गई तब देखा ‘निरहुआ’ का स्टारडम क्या है- आम्रपाली दुबे ने सुनाई दिनेश लाल से पहली मुलाक़ात की कहानी
यह पढ़ा क्या?
X