ताज़ा खबर
 

‘मैं जेल से निकलते ही तुझे..’, जब फेक स्टोरी के कारण Shahrukh Khan हो गए अरेस्ट, हवालात से ही पत्रकार को दी थी देख लेने की धमकी

Shahrukh Khan Angry: नाराज शाहरुख खान ने पत्रकार को खुली धमकी थी कि वह जेल से निकलने के बाद उसे देख लेंगे। उस वक्त शाहरुख खान को लेकर छपे इस गलत आर्टिकल की खूब चर्चा हुई थी।

शाहरुख खान।

Shahrukh Khan Arrest:  बी-टाउन में अक्सर एक्ट्रेसेज और एक्टर्स को लेकर अफवाहें उड़ती रहती हैं। एक बार शाहरुख खान को भी एक गलत आर्टिकल के कारण हवालात जाना पड़ा था। इस बात से नाराज किंग खान ने पत्रकार को खुली धमकी थी कि वह यहां से निकलने के बाद उसे देख लेंगे। उस वक्त शाहरुख खान को लेकर छपे इस गलत आर्टिकल की खूब चर्चा हुई थी।

दरअसल माजरा कुछ ऐसा है कि एक जानी-मानी मैगजीन ने एक आर्टिकल में लिखा था कि शाहरुख खान को एक डायरेक्टर ने अभिनेत्री संग रात बिताने की बात कही है। शाहरुख खान इस फेक खबर को पढ़ने के बाद गुस्से से तिलमिला उठे थे। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक, साल 1992 में शाहरुख खान और एक्ट्रेस दीपा साही के साथ फिल्म ‘माया मेमसाहब’ में बेहद अंतरंग सीन करना था। पॉपुलर मैगजीन Cine Blitz ने एक आर्टिकल में लिखा था कि फिल्म के डायरेक्टर केतान मेहता ने दीपा से शाहरुख संग एक रात बिताने की बात पूछी है। ताकि वह दोनों उस सीन के लिए सहज महसूस कर सकें।

आर्टिकल में आगे लिखा गया था कि शाहरुख और दीपा ने डायरेक्टर की बात मान ली थी और दूसरे दिन फिल्म का सीन शूट किया गया था। हालांकि इस स्टोरी में किसी की भी बाईलाइन नहीं थी। जिसके चलते इस बात की किसी को जानकारी नहीं थी कि यह आर्टिकल किसने लिखा है? आर्टिकल पढ़ने के दूसरे दिन शाहरुख खान एक इवेंट का हिस्सा बने थे। इसी इवेंट में मैगजीन के एक पत्रकार Keith D’Costa भी मौजूद थे। शाहरुख खान ने अंदाजा लगाया कि यह आर्टिकल उन्होंने ही लिखा है, जिसके चलते वह सबके सामने Keith D’Costa को उल्टा-सीधा बोलने लगे थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख ने Keith D’Costa को अपशब्द बोलने के बाद उन्हें फोनकर अपने घर बुलाया और धमकी दी। इसके दूसरे दिन वह Keith D’Costa के घर गए और उनके माता-पिता के सामने गालियां दीं। जिसके बाद Keith D’Costa ने शाहरुख खान के खिलाफ पुलिस में शिकायत और सुरक्षा की मांग की थी।

शाहरुख खान को इसके दूसरे दिन फिल्म सिटी से गिरफ्तार कर बांद्रा पुलिस स्टेशन ले जाया गया था। हालांकि शाहरुख खान जेल नहीं गए थे। लेकिन शाहरुख ने पुलिस स्टेशन से Keith को कॉल किया था। शाहरुख ने फोन से Keith को कहा था, ”मैं अभी जेल में हूं, लेकिन बाहर आने के बाद मैं देख लूंगा।” रात को करीब 11.30 बजे शाहरुख खान की बेल के लिए चंकी पांडे पुलिस स्टेशन आए थे।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: ‘Sunny Deol क्या आप क्लास में पढ़ाई पर कम और लड़कियों पर ज्यादा ध्यान देते थे?’
2 ‘नागिन’ एक्ट्रेस पवित्र पुनिया को फिर हुआ प्यार, 7 साल छोटे लड़के से लड़ा रहीं इश्क
3 ‘कोई बस में मुझे छेड़ता तो उसे..’, टिस्का चोपड़ा यूं सिखाती थीं मनचलों को सबक