ताज़ा खबर
 

इत्तेफाक से हुई शाहरुख खान और सुष्मिता सेन की मुलाकात, बेटियों के साथ खिंचवाईं PHOTOS

सुष्मिता सेन ने यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट की है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- तस्वीर के लिए आगे आती हुई एलीजा... यह कहने की जरूरत नहीं है कि वह अपने शाहरुख अंकल के साथ चुंबक की तरह चिपकी रहना चाहती है।
Author नई दिल्ली | November 7, 2016 14:44 pm
बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान, सुष्मिता सेन और उनकी बेटियों के साथ।

फिल्म ‘मैं हूं ना’ में बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान की सुष्मिता सेन के साथ कैमिस्ट्री तो आपको याद ही होगी। इस फिल्म की शूटिंग को दौरान ही यह दोनों अच्छे दोस्त बन गए। इन दोनों की शानदार कैमिस्ट्री फिर एक बार सामने आई जब शाहरुख और सुष्मिता एक साथ एक ही फ्लाइट पर थे। यह दोनों ही स्टार्स मुंबई के लिए एक फ्लाइट पर थे, सुष्मिता अपनी बेटी रेने और एलिजा के साथ थीं। सुष्मिता के साथ दोनों ही बच्चियां शाहरुख से मिलकर काफी खुश थीं। खास तौर से एलिजा जो कि शाहरुख की बड़ी फैन हैं और शाहरुख के साथ तस्वीर खिंचवाने के लिए बहुत उत्सुक रहती हैं।

VIDEO: Dear Zindagi Take 2: दूसरे टीज़र में शाहरुख के नाम का मज़ाक उड़ाते हुए नज़र आई आलिया

सुष्मिता सेन ने यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट की है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- तस्वीर के लिए आगे आती हुई एलीजा… यह कहने की जरूरत नहीं है कि वह अपने शाहरुख अंकल के साथ चुंबक की तरह चिपकी रहना चाहती है। यह पहली बार है जब ये मिल हैं। गौरतलब है कि शाहरुख जल्द ही उनकी आने वाली फिल्म डियर जिंदगी में नजर आएंगे। गौरी शिंदे निर्देशित यह फिल्म 25 नवंबर को रिलीज होगी। फिल्म में शाहरुख के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी नजर आएंगी।

गौरतलब है कि इन दोनों ने हाल ही में फिल्म क्रू को उनकी पर्सनैलिटी से मिलते-जुलते नोट्स और चीजें गिफ्ट करके खुश कर दिया था। क्रू मेंबर्स में से एक ने बताया कि उन्होंने सभी को मेमोराबिलिया दिए। शाहरुख ने असिस्टेंट डायरेक्टर, एचओडी, टेक्निशियन और जूनियर आर्टिस्ट को हेडफोन, वायरलेस स्टीरियो और किताबें गिफ्ट की। उन्होंने सभी क्रू मेंबर के साथ हुई बातचीत को एक बार फिर ताजा किया और उनके इंटरेस्ट और पर्सनैलिटी को सूट करती हुई चीजें गिफ्ट की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.