ताज़ा खबर
 

शाहरुख खान और माहिरा खान के फैंस के लिए खुशखबरी, अब पाकिस्तान में रिलीज होगी रईस

पाकिस्तान के एक सूत्र ने डेली को बताया कि पंजाब और कराची बोर्ड ने फिल्म को बिना किसी कट के पास कर दिया है। इस्लामाबाद बोर्ड ने अभी तक फिल्म को क्लीयर नहीं किया है।

Author नई दिल्ली | February 5, 2017 2:32 PM
रईस में पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान के साथ रोमांस करते शाहरुख खान।

जिस खबर का इंतजार काफी लंबे समय से शाहरुख खान और माहिरा खान को था वो आखिराकार आ ही गई है। भारतीय बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने वाली यह फिल्म अब जल्द ही पाकिस्तानी सिनेमाघरों में अपनी पारी की शुरुआत की है। जी हां, आपने सही सुना हाल में एक लीडिंग डेली में छपी खबर दोनों के लिए खुशी की खबर लेकर आई है। दरअसल, फिल्म अब पाकिस्तान में रिलीज होने वाली है। इसका श्रेय स्टार्स की बेहतरीन परफॉर्मेंस को जाता है। पड़ोसी देश की सरकार ने फाइनली फिल्म को अनापत्ति प्रमाणपत्र (एनओसी) दे दिया है। अब बस फिल्म को पाकिस्तानी सेंसर बोर्ड से एनओसी की दरकार है।

पाकिस्तान के एक सूत्र ने डेली को बताया कि पंजाब और कराची बोर्ड ने फिल्म को बिना किसी कट के पास कर दिया है। इस्लामाबाद बोर्ड ने अभी तक फिल्म को क्लीयर नहीं किया है। वो सोमवार को फिल्म देखेंगे। इसके बाद फिल्म की स्क्रीन का निर्णय होगा। पाकिस्तानी सेंसर बोर्ड के चेयरमैन मोबाशीर हसन ने कहा- हम पूरी प्रक्रिया को फॉलो कर रहे हैं। मुझे इसकी रिलीज डेट के बारे में पता नहीं है। इसके लिए आपको डिस्ट्रीब्यूटर से बात करनी होगी।

बता दें कि  बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान की फिल्म रईस बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के झंडे गाढ़ रही है। फिल्म की लीड एक्ट्रेस, पाकिस्तानी कलाकार माहिरा खान को किसी भी तरह के विवादों की आशंकाओं को ध्यान में रखते हुए मेकर्स ने प्रमोशन से दूर रखा। माहिरा फिल्म में फीमेल लीड रोल में थीं लेकिन जहां तक प्रमोशन का सवाल था तो शाहरुख खान और फिल्म में पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रहे नवाजुद्दीन सिद्दीकी ही अलग-अलग इवेंट्स का हिस्सा बनते नजर आए।

हाल ही में मुंबई के सिस्को फैसिलिटी में शाहरुख खान, रितेश सिधवानी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म की सक्सेस पार्टी करते नजर आए। गौर करने की बाद यह रही कि माहिरा ने भी उन्हें वीडियो कॉन्फ्रेंस पर ज्वॉइन किया। माहिरा ने मीडिया से बातचीत में माहिरा से जब पूछा गया कि क्या वह फिल्म के पाकिस्तान में नहीं रिलीज होने के चलते दुखी है? इस पर उन्होंने कहा- हां, मैं थीं। यहां पर मुझसे बड़े शाहरुख फैन्स हैं। तालियों की आवाज मुझसे ज्यादा तो उसके लिए तेज थीं।

रईस vs काबिल: सेलेब्स ने शाहरुख के मुकाबले ऋतिक की फिल्म को किया पसंद

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App