Shahrukh Khan and Hrithik Roshan Starrer will now release on same slot - ऋतिक रोशन की काबिल और शाहरुख खान की रईस में अब सुबह के शो से ही होगी भिडंत - Jansatta
ताज़ा खबर
 

ऋतिक रोशन की काबिल और शाहरुख खान की रईस में अब सुबह के शो से ही होगी भिडंत

जहां शाहरुख की फिल्म 26 जनवरी की सुबह रिलीज होने वाली थी वहीं ऋतिक रोशन की काबिल 25 जनवरी की शाम को 6 बजे के बाद रिलीज होनी थी।

ऋतिक ने खुद को स्टूडेंड और शाहरूख को अपना मेंटर बताया है।

ऋतिक रोशन की काबिल और शाहरुख खान की रईस की बॉक्स ऑफिस पर होने वाली भिडंत के बारे में बहुत से लोग बातें कर चुके हैं। दोनों ही फिल्में एक दिन रिलीज हो रही हैं। जहां रईस 25 जनवरी की सुबह ही रिलीज होगी वहां काबिल दिन में रिलीज होने वाली थी। लेकिन लगता है अब ऐसा नहीं होगा। ऋतिक रोशन की काबिल भी अब सुबह रिलीज की जाएगी। स्पॉटब्वॉय डॉट कॉम को राकेश रोशन ने बताया कि मेरे डिस्ट्रीब्यूटर्से ने काबिल को सुबह 9 बजे रिलीज करने का फैसला किया है। यह खबर दोनों के क्लैश के मामले में लेटेस्ट अपडेट है। दोनों ही फिल्में काफी बड़ी हैं और गणतंत्र दिवस के मौके पर टकराने के लिए तैयार हैं। दोनों के लिए यह कॉम्पिटिशन बहुत तगड़ा होने वाला है।

पहले दोनों की रिलीज में कुछ घंटों का अंतर था। जहां शाहरुख की फिल्म 26 जनवरी की सुबह रिलीज होने वाली थी वहीं ऋतिक रोशन की काबिल 25 जनवरी की शाम को 6 बजे के बाद रिलीज होनी थी। इसके बाद रईस के निर्देशक राहुल ढोलकिया ने 25 जनवरी को ही फिल्म रिलीज करने का निर्णय किया। राकेश रोशन की हालिया घोषणा से साफ हो गया है कि अब दोनों फिल्मों के बीच कुछ घंटों का अंतराल भी नहीं होगा। इसका मतलब साफ है कि दोनों बड़ी फिल्में टिकट खिड़की पर एक-दूसरे से टकराने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। दोनों में ही काफी अच्छे स्टार हैं ऐसे में अपनी पसंदीदा फिल्म देखने के लिए दर्शकों के सामने काफी रफ च्वॉइस होगी।

बता दें कि बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म काबिल का ट्रेलर और गाने रिलीज हो चुके हैं। फिल्म अगले साल 25 जनवरी को शाहरुख खान स्टारर फिल्म रईस के साथ रिलीज की जाएगी। काबिल के अब तक कुल 5 गाने रिलीज किए जा चुके हैं। जिनमें से लोगों को सबसे ज्यादा रास आ रहा है 1981 में रिलीज हुई फिल्म ‘याराना’ के गाने का रीमेक सॉन्ग सारा जमाना।

पुराना गाना जहां किशोर कुमार ने गाया अमिताभ बच्चन पर फिल्माया गया था। वहीं नए गाने को गाया है पायल देव और रफ्तार ने और इसके वीडियो में नजर आ रही हैं एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला। 14 दिसंबर को रिलीज किए गए इस गाने को अब तक 2 करोड़ 72 लाख लोग यूट्यूब पर देख चुके हैं। मेकर्स ने फैन्स की गाने में दिलचस्पी को देखते हुए गाने का बिहाइंड द सीन्स वीडियो भी रिलीज कर दिया है।

एक साथ रिलीज़ हो रही हैं ‘काबिल’ और ‘रईस’; शाहरुख बोले- “भारत में सिर्फ एक फिल्म का रिलीज़ होना मुमकिन नहीं”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App