ताज़ा खबर
 

शाहरुख खान और आमिर खान की तस्वीरें कहती हैं 50 उम्र नहीं महज एक नंबर है

शाहरुख खान और आमिर खान दुबई में बिजनेसमैन अजय बिजली की बर्थडे पार्टी के मौके पर पहुंचे थे। अजय के 50वें बर्थडे पर दोनों स्टार्स उन्हें विश करने पहुंचे थे। दोनों को देखकर आप कह सकते हैं कि 50 केवल एक नंबर है।

Author नई दिल्ली | February 11, 2017 12:39 PM
शाहरुख खान और आमिर खान

जो लोग ये सोच रखते हैं कि 50 के बाद बॉलीवुड में करियर खत्म हो जाता है, उन्होंने शायद शाहरुख और आमिर की ये तस्वीर ना देखी हो। ये दोनों ही स्टार्स पिछले 25 साल से इंडस्ट्री में हैं और आज तक यहां इनका सिक्का चलता है। हर नई ऐक्ट्रेस इनके साथ पर्दे पर रोमांस करना चाहती है। दोनों स्टार्स का चार्म आज 25 साल बाद भी उसी तरह बरकरार है। अब अगर आप ये सोच रहे हैं कि आज इनकी बात क्यों की जा रही हा तो बता दें कि आमिर और शाहरुख की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर आई है। इस तस्वीर में दोनों इतने बेहतरीन लग रहे हैं कि इनकी तारीफ करना लाजमी है।

हाल ही में शाहरुख खान और आमिर खान दुबई में बिजनेसमैन अजय बिजली की बर्थडे पार्टी के मौके पर पहुंचे थे। अजय के 50वें बर्थडे पर दोनों स्टार्स उन्हें विश करने पहुंचे थे। दोनों को देखकर आप कह सकते हैं कि 50 केवल एक नंबर है। इसका किसी की फिटनेस या चार्म से कोई लेना देना नहीं है।

इसके साथ ही इस तस्वीर ने आमिर और शाहरुख के बीच राइवलरी की अफवाहों को भी खत्म कर दिया है। आमिर खान की फिल्म दंगल साल 2016 की बड़ी हिट थी। यह फिल्म अभी तक थिएटर्स में है। हालांकि शाहरुख खान की रईस को इतनी पॉपुलैरिटी नहीं मिली।

दोनों ही खान्स की इंडस्ट्री में एक खास पहचान है। एक को मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहा जाता है तो दूसरे खान को रोमांस का किंग कहा जाता है। दोनों जब एक फ्रेम में नजर आए को करण जौहर ने इस खास पल को कैमरे में कैद किया और ट्विटर पर यह तस्वीर शेयर की। इसके अलावा शाहरुख खान ने भी एक सेल्फी ली और अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की।

 

सलमान खान की ‘ट्यूबलाइट’ में शाहरुख खान करेंगे स्पेशल अपीयरेंस

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App