ताज़ा खबर
 

Shahrukh Khan के सामने अमिताभ बच्चन ने खोला राज, इसलिए नंबरों के साथ ट्वीट करते हैं BIG B

Shahrukh Khan, Amitabh Bachchan: शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। शाहरुख ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ वीडियोज शेयर किए हैं जिनमें वह बिग बी से बातचीत करते नजर आ रहे हैं।

Shahrukh Khan, Amitabh Bachchan, Shahrukh Khan, Amitabh Bachchan, BIG B reveals why he add numbers in his tweet post, shahrukh khan and amitabh bachchan, superstar shahrukh khan, entertainment news, bollywood news, television newsअमिताभ बच्चन और शाहरुख खान (फोटोसोर्स: शाहरुख खान इंस्टा.)

Shahrukh Khan, Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फिल्म ‘बदला’ रिलीज के लिए बिलकुल तैयार है। फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा एक्ट्रेस तापसी पन्नू भी हैं। अमिताभ और तापसी पहले भी फिल्म पिंक में साथ काम कर चुके हैं। ये फिल्म दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हुई थी। ऐसे में फिल्म ‘बदला’ के जरिए बिग बी और तापसी स्क्रीन पर फिर साथ नजर आएंगे। इसके चलते फिल्म बदला का खूब प्रमोशन किया जा रहा है। इस बीच बिग बी अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए शाहरुख खान के पास पहुंचे।

शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। शाहरुख ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ वीडियोज शेयर किए हैं जिनमें वह बिग बी से बातचीत करते नजर आ रहे हैं। शाहरुख खान और बिग बी बहुत ही कैजुअल अंदाज में चिटचैट करते दिख रहे हैं। इस चैट के दौरान बिग बी ने ये भी रिवील किया कि माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर का इस्तेमाल करते वक्त अमिताभ बच्चन अपने पोस्ट के आगे नंबरों का इस्तेमाल क्यों करते हैं।

ऐसे में अमिताभ बच्चन शाहरुख खान को बताते हैं- वह ऐसा इसलिए करते हैं कि इससे रेफरेंस मिल जाता है। इन नंबरों से आसानी से ट्रैक किया जा सकता है कि किस दिन उन्होंने क्या कहा था।  बता दें, शाहरुख खान आखिरी बार फिल्म ZERO में नजर आए थे। शाहरुख की इस फिल्म को उनकी पत्नी गौरी खान ने प्रोड्यूस किया था। वहीं अमिताभ की फिल्म बदला को भी गौरी खान ही प्रोड्यूस कर रही हैं। खबरें हैं कि इस फिल्म में शाहरुख खान की भी एक झलक नजर आ सकती है।

तापसी की इस फिल्म को सुजॉय घोष ने डायरेक्ट किया है। फिल्म जीरो को लेकर भी दर्शकों को काफी उम्मीदें थीं। लेकिन फिल्म की कहानी दर्शकों के सिर के ऊपर से होकर गुजर गई। ऐसे में फिल्म को क्रिटिक्स और पब्लिक रिव्यूज बहुत निगेटिव मिले।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Next Stories
1 सलमान खान की शादी को लेकर भाई अरबाज खान के मन में हैं कई सवाल
2 Neha Kakkar के नाम जुड़ा एक और कीर्तिमान, बड़े-बड़े स्टार्स को छोड़ दिया पीछे
3 आपबीती: सलमान खान की कंपनी बीइंग ह्यूमन के CEO ने मॉडल को पीटा, एक कान से सुनाई देना बंद
आज का राशिफल
X