ताज़ा खबर
 

जब ‘ओम शांति ओम’ सेट पर पहले दिन ही लेट पहुंचे शाहरुख, तो किंग खान पर बरस पड़ीं फराह खान; श्रेयस तलपड़े ने किया खुलासा

Om Shanti Om: सुबह 7.00-7.30 तक फराह अपनी पूरी टीम सेट पर आ पहुंची थी। वहीं सेट पर बाकी कलाकार भी आ गए थे। शूटिंग के लिए सब तैयार थे। बस शाहरुख का इंतजार...

Shahrukh Khan, Om Shanti Om, Om Shant Om Star Cast, Farah Khan, Farah Khan lashed out at Shahrukh,शाहरुख खान फिल्म ओम शांति ओम में..

शाहरुख खान औऱ फराह खान (Farah Khan) की दोस्ती काफी पुरानी है। शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने फराह खान की बतौर फिल्म डायरेक्टर  ‘ओम शांति ओम’ में काम किया था। फिल्म में शाहरुख के अपोजिट दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को चांस मिला था। फिल्म में सपोर्टिंग रोल में किरण खेर और श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) भी थे। श्रेयस तलपड़े ने बताया कि इस फिल्म की मेकिंग के दौरान उन्होंने काम के साथ साथ खूब मस्ती भी की है।

मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में श्रेयस तलपड़े ने बताया कि फिल्म ओम शांति ओम का सेट लगा था औऱ शूटिंग का पहला दिन था। सुबह 7.00-7.30 तक फराह अपनी पूरी टीम सेट पर आ पहुंची थी। वहीं सेट पर बाकी कलाकार भी आ गए थे। शूटिंग के लिए सब तैयार थे। बस शाहरुख का इंतजार हो रहा था। श्रेयस ने बताया कि ‘हमें 9 बजे तक शूटिंग शुरू करनी ही थी।

लेकिन अब शाहरुख सेट पर मौजूद नहीं थे ऐसे में हम लेट हो गए। अब शाहरुख सेट पर करीब 10 बजे पहुंचे। शाहरुख को देखते ही फराह खान बेहद गुस्से में आ गईं और शाहरुख पर बरसने लगीं। उन्होंने शाहरुक को कहा कि वह शाहरुख से बहुत डिसअपॉइंटेड हैं उनकी वजह से सभी को इतना इंतजार करना पड़ा।

उन्होंने आगे बताया- तब शाहरुख मेरे ग्रीनरूम/मेकअप रूम में आए और बोले मुझे माफ करना यार, मुझे अच्छे से याद है उन्होंने आगे कहा- ‘कल से तुम सब भी 10 बजे ही आना।’ श्रेयस ने आगे बताया- ‘इसके बाद अगले दिन से 8 बजे की बजाय मैं 9 बजे आने लगा। 10 बजे तक हम तैयार होते थे औऱ शूटिंग शुरू होती थी।’

बता दें, 9 नवंबर 2009 को फिल्म ओम शांति ओम दिवाली के खास मौके पर रिलीज की गई थी। ये फिल्म सुपर डुपर हिट साबित हुई थी। इसी फिल्म के बाद से दीपिका पादुकोण भी हिट हो गई थीं। फिल्म में अर्जुन रामपाल को भी विलेन के रूप में खासा पसंद किया गया था। इस फिल्म को 13 साल बीत चुके हैं, अभी भी फैंस के बीच इस फिल्म को लेकर प्यार बरकरार है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bhabhi Ji Ghar Par Hain: पहले नहीं बनी थी ‘टीका- मलखान’ की जोड़ी, दीपेश भान ने सुनाई जोड़ी बनने की दिलचस्प कहानी
2 Bigg Boss 14: पवित्रा को नॉमिनेशन से बचाने के लिए आगे आए एजाज़, तोड़ने वाले हैं अपनी सबसे प्यारी चीज़!
3 अक्षय कुमार को देख मिलिंद सोमन ने धारण किया ये रूप? आंखों में काजल-नाक में नथ पहने आए नजर; लोगों ने ऐसे किया रिएक्ट
ये पढ़ा क्या?
X