ताज़ा खबर
 

बत्ती गुल मीटर चालू: 38 की उम्र में 20 साल का दिखने जा रहे शाहिद कपूर

फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' में शाहिद उत्तराखंड के एक लड़के की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में शाहिद को ऐसा लुक दिया गया है कि 36 साल के शाहिद 20 साल के दिखाई देंगे।

एक्टर शाहिद कपूर (फोटोसोर्स: इंस्टाग्राम)

‘पद्मावत’ स्टार शाहिद कपूर जल्द ही फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में शाहिद के साथ श्रद्धा कपूर और यामी गौतम भी नजर आएंगी। शाहिद फिल्म में एक वकील की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। शाहिद बताते हैं कि इस फिल्म के जरिए वह अपनी यंग एज में पहुंच गए थे। शाहिद को लगने लगा था कि जैसे वह अभी मात्र 20 साल के हैं। फिल्म में शाहिद उत्तराखंड के एक लड़के की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में शाहिद को ऐसा लुक दिया गया है कि 36 साल के शाहिद 20 साल के दिखाई देंगे। शाहिद इस दौरान गाढ़े रंग के स्वेटर और जैकिट्स पहने हुए नजर आएंगे। श्रद्धा कपूर फिल्म में शाहिद की प्रेमिका बनी हैं। फिल्म के पहले भाग में श्रद्धा बबली गर्ल बन कर दर्शकों के सामने आएंगीं। फिल्म के दूसरे भाग में श्रद्धा एक नए अवतार में नजर आएंगी।

फिल्म की शूटिंग अप्रैल के महीने तक खत्म कर ली जाएगी। फिल्म के कई सीन उत्तराखंड के हरिद्वार, ऋषिकेश, टिहरी, मसूरी और नैनीताल में शूट किए जाएंगे। श्रद्धा के अलावा फिल्म में यामी गौतम भी होंगी। यामी ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में वकील की भूमिका निभाएंगी। यामी इस फिल्म की टीम को मार्च के महीने में उत्तराखंड में ही ज्वॉइन करेंगी।

Lakme Fashion Week 2018: शाहिद कपूर के साथ पहली बार रैंप पर उतरीं पत्नी मीरा राजपूत, देखें तस्वीरें

इस फिल्म को श्री नारायण सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म को लेकर श्रीनारायण कहते हैं, ‘मैं उत्तराखंड में बत्ती गुल को लेकर काम करने पर बहुत एक्साइटेड और थ्रिल हूं। इस जगह में एक अलग सा अहसास है जो मुझेअपनी ओर खींचता है। यहां दूसरी साइड दिखाना मेरे लिए बहुत चैलेंजिंग है।’

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App