ताज़ा खबर
 

मीरा राजपूत के इस बैग की कीमत में घूमकर आ सकते हैं अपनी पसंदीदा हॉलिडे डेस्टिनेशन

हाल ही में मीरा राजपूत एक काले रंग का बैग हाथ में लिए हुए दिखीं जिसकी कीमत में आप वीकेंड पर घूमकर आ सकते हैं।

shahid kapoor, mira rajput, mira rajput bagमीरा राजपूत के बैग की कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे आप।

जब फैशन की बात आती है तो बॉलीवुड का कोई भी परिवार पीछे नहीं रहता है। चाहे फिर वो श्वेता बच्चन नंदा का अल्तुजारा और गुच्ची वाला चिक लुक हो या फिर सुहाना खान के जिसेप जनोटी के सफेट जूते। उनकी कपड़ों की कीमत ने हमेशा सभी को चौंकाया है। अब इस लिस्ट में एक और शख्स का नाम शामिल हो गया है। यह नाम है शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत का। हाल ही में मीरा को एक कैंजो बैग पकड़े हुए देखा गया था।

नीले रंग की रिप्ड जींस के साथ सफेद टी-शर्ट और काले रंग के सनग्लास लगाए हुए मीरा अपने कैजुअल लुक में काफी सुंदर लग रही थीं। लेकिन जिस चीज ने हमारा ध्यान अपनी तरफ खींचा वो था काले रंग का टोटे बैग जिसे उन्होंने अपने हाथ में पकड़ा हुआ था। इस बैग पर सामने की तरफ आंख बनी हुई है। आपको भी यह बैग काफी अच्छा लगा होगा और आप इसे खरीदने के बारे में सोच रहे होंगे। लेकिन इसकी कीमत को जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

मीरा राजपूत के हाथ में जो काले रंग के टोटे बैग था उसकी कीमत में आप वीकेंड पर राजस्थान घूमकर आ सकते हैं। जी हां हम सच कह रहे हैं। कैंजो पेरिस के इस स्मॉल आई टोटे बैग की कीमत 25,000 रुपए है। बॉलीवुड से जुड़े हुए हर शख्स का बैग के प्रति लगाव किसी से छुपा नहीं है।

कुछ दिनों पहले करण जौहर ने गुच्ची के एक स्टाइलिश बैग के साथ फ्लाइट में सफर किया था। सभी को उनका यह बैग काफी पसंद आया था लेकिन इसकी कीमत लगभग 1.5 लाख रुपए थी। यानी हर कोई इसे नहीं खरीद सकता है। बता दें कि शाहिद और मीरा ने पहली बार साथ में हैल्लो मैग्जीन के लिए फोटोशूट करवाया है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Next Stories
1 Ittefaq Box Office Collection: जानें पहले दिन कितनी कमाई कर लेगी सोनाक्षी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म
2 Golmaal Again Total Collection: दूसरे हफ्ते भी बदस्तूर जारी है अजय देवगन और परिणीति चोपड़ा की फिल्म का ‘जलवा’
3 याद हमारी आएगीः लक्ष्मीकांत ने प्यारेलाल को विदेश जाने से रोका था
ये पढ़ा क्या?
X