X

‘अब भी बदसूरत दिख रही हो’, ब्यूटी क्रीम के इस ऐड पर फिर ट्रोल हो रहीं मीरा राजपूत

हाल ही में मीरा ने ओले क्रीम के संग अपनी तस्वीर शेयर की है। मीरा ने फोटो के कैप्शन में अपना अनुभव भी बताया है। जिसके चलते एक बार फिर से मीरा को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत कुछ दिनों पहले एक कमर्शियल ऐड से एक्टिंग डेब्यू कर चुकी हैं। मीरा ने अपना पहला कमर्शियल स्किन केयर क्रीम ओले के लिए किया है। ऐड का वीडियो सामने आने के बाद वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गई थीं। हाल ही में मीरा ने ओले क्रीम के संग अपनी तस्वीर शेयर की है। मीरा ने फोटो के कैप्शन में अपना अनुभव भी बताया है। जिसके चलते एक बार फिर से मीरा को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।

फोटो को मीरा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है। बिना मेकअप के नजर आ रहीं मीरा राजपूत ने हाथ में ओले की क्रीम पकड़ी हुई है। मीरा ने कैप्शन लिखा- ‘यह अविश्वसनीय है कि माताओं को सभी कार्यों को संभालने के लिए आशीर्वाद दिया गया है। जब आप अपने कर्तव्यों में व्यस्त होते हैं तो आप अपने खुद पर ध्यान देना भूल जाते हैं। मेरे लिए ओले व्हाइट रेडियंस हर सुबह त्वचा की देखभाल का एक हिस्सा है। जिसके बाद मैं अपने बाकी दिन के लिए तैयार रहती हूं। अपनी त्वचा की देखभाल के लिए कभी देर नहीं होती।’

मीरा की पोस्ट पर एक इंस्टा यूजर ने लिखा- अभी भी बदसूरत दिख रही हो। वहीं एक अन्य यूजर लिखता है- इसकी उम्र क्या है, यह तो 40 साल की लग रही है। वहीं एक यूजर लिखता है- अभी भी अगली लग रही हो, मैं यह सब बकवास नहीं खरीदने वाला। एक इंस्टा हैंडल ने लिखा- अगर तुम्हारी उम्र 23 साल है तो तुम्हें इन सब की जरूरत क्या है। एक यूजर लिखता है- तुम इन सब फिल्मी चीजों से दूर रहो, तुम्हारे ऊपर शोभा नहीं देता।

  • Tags: Mira Rajput,