ताज़ा खबर
 

गुरुजी से आशीर्वाद दिलवाने के लिए बेटी को अमृतसर लेकर गए शाहिद-मीरा

शाहिद ने अभी तक अपनी बच्ची का नाम फाइनल नहीं किया है। इसके लिए वह अपने गुरुजी से बात करने का इंतजार कर रहे थे।

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत अपनी लिटिल प्रिंसेस के साथ अमृतसर गए हुए हैं। दोनों ही बच्ची को अपने गुरुजी से आशीर्वाद दिलवाने के लिए वहां लेकर गए हैं। खबर है कि शाहिद और मीरा गुरुजी से बच्ची के नाम को लेकर भी बात करेंगे। बता दें कि शाहिद ने अभी तक अपनी बच्ची का नाम फाइनल नहीं किया है। इसके लिए वह अपने गुरुजी से बात करने का इंतजार कर रहे थे। शाहिद के पिता पंकज कपूर उन्हें और मीरा को लेकर अमृतसर गए हैं। कहा जा रहा है कि बच्ची का नाम तभी अनाउंस किया जाएगा जब गुरुजी इस पर मुहर लगा देंगे।

शाहिद और मीरा की ये नन्हीं परी 26 अगस्त को इस दुनिया में आई। मीरा की डिलीवरी शुक्रवार 26 अगस्त रात 8 बजे मुंबई के खार हिन्दूजा अस्पताल में हुई थी। शाहिद उस वक्त लेबर रूम में ही मौजूद थे, जब मीरा अपनी बेबी गर्ल को जन्म दे रही थीं। यही नहीं, अस्पताल में उस वक्त शाहिद की मम्मी सुप्रिया पाठक और शाहिद के पिता पंकज कपूर भी मौजूद थे।
डॉक्टर के मुताबिक, शाहिद कपूर की बेटी का वजन 2.8 किलोग्राम है और यह एक नॉर्मल डिलीवरी है। डिलीवरी के बाद मीरा बिलकुल ठीक हैं और मम्मी के साथ साथ पापा शाहिद की खुशी का भी कोई ठिकाना नहीं है। उन्होंने अपनी खुशी ट्विटर पर भी जाहिर की।

आपको बता दें कि मीरा राजपूत की डिलीवरी डॉ. किरन कोएलो की देखरेख में हुई, जिन्होंने सलमान खान की बहन अर्पिता खान की डिलीवरी भी करवाई थी। कुछ दिन पहले ही मीरा राजपूत को मुम्बई के खार के हिंदूजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पहले तो खबरें आ रहीं थी कि मीरा सितंबर में मां बनेंगी लेकिन उन्होंने शाहिद ये खुशकभरी अगस्त में ही दे दी है। गौरतलब है कि उड़ता पंजाब के बाद मीरा की उचित देख-देख के लिए शाहिद ने अपने काम से छुट्टी ली थी। वे इन दिनों ज्यादा से ज्यादा समय पत्नी मीरा के साथ गुजार रहे हैं। कुछ दिन पहले ही शाहिद कपूर ने मीरा के साथ एक खूबसूरत सेल्फी शेयर की थी, जिसमें उन्होंने मीरा के बबी बंप को दिखाया था।

Nothing like the wife’s hair band to manage messy hair. #quickfix

A photo posted by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

Tommy prep. Delta death.

A video posted by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

Read Also:शाहिद कपूर-मीरा राजपूत की बेटी की पहली तस्वीर, लिटिल प्रिसेंस को इस तरह घर लाए पापा

Read Also:पद्मावति में दीपिका पादुकोण के पति का रोल करने के लिए शाहिद कपूर ने रखी ये शर्त

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App