ताज़ा खबर
 

‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में इन दो एक्ट्रेस के साथ नजर आएंगे देंगे शाहिद कपूर

शाहिद कपूर के साथ यामी गौतम और श्रद्धा कपूर बत्ती गुल मीटर चालू में आएंगी नजर।
शाहिद कपूर के साथ यामी गौतम और द्धा कपूर आएंगी नजर।

पद्मावती के बाद शाहिद कपूर अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करने को लेकर काफी खुश हैं। इस फिल्म को क्रिआर्ज एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस कर रहा है। वहीं इसे टायलेट एक प्रेम कथा के मशहूर डायरेक्टर श्रीनारायण सिंह डायरेक्ट करेंगे। जब फिल्म के नाम की घोषणा हुई थी उसी समय शाहिद के नाम की घोषणा कर दी गई थी। वहीं फिल्म की एक्ट्रेस को लेकर कयास लगाए जा रहे थे। 6 जनवरी को यामी गौतम ने ट्विटर पर फिल्म के साथ जुड़ने को लेकर अपनी खुशी जाहिर की। उन्होंने लिखा- क्रिआर्जा के साथ बत्ती गुल मीटर चालू की यात्रा करने को लेकर काफी खुश हूं। इसे लेकर बहुत ज्यादा उत्साहित हूं प्रेरणा, श्री, शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर।

यामी का स्वागत करते हुए शाहिद ने लिखा- तुम्हें फिल्म में साथ देखना अच्छा होगा। क्रिआर्ज ने अपनी लीड एक्ट्रेस को लेकर किसी तक की घोषणा नहीं की है लेकिन अगर टैग्स को देखा जाए तो उससे लगता है कि श्रद्धा इस प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं। एक्ट्रेस इस समय साहो और साइना नेहवाल की बायोपिक में बिजी हैं। बत्ती गुल मीटर चालू में बिजली के बिलों की तरफ ध्यान खींचने की कोशिश की जाएगी। निर्माताओं ने साल 2017 की दिवाली के मौके पर फिल्म का टाइटल और पोस्टर शेयर किया था।

Shahid Kapoor, Padmavati, Padmavati Release Date, Padmavati New Release Date, Padmavati Deepika Padukone, Padmavati Ranveer Singh, Padmavati News Update

माना जा रहा है कि फिल्म में शाहिद यामी और श्रद्धा के साथ रोमांस करेंगे। फिल्म की स्क्रिप्ट और डायलॉग गरिमा और सिद्धार्थ ने मिलकर लिखे हैं। इन्हीं दोनों ने इससे पहले टॉयलेट एक प्रेम कथा की कहानी भी लिखी थी। बत्ती गुल मीटर चालू का कॉन्सेप्ट विपुल रावल का है। जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। फिल्म 31 अगस्त 2018 को रिलीज होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App