ताज़ा खबर
 

शाहिद कपूर ने कहा- कंगना रनौत के साथ मतभेद वाली खबरों पर आती है हंसी

अब हैदर एक्टर ने एक लीडिंग डेली को दिए इंटरव्यू में इस मामले पर खुलकर बात की है। उन्होंने कहा- हमने अप्रैल में फिल्म की शूटिंग खत्म की थी।

Author नई दिल्ली | February 5, 2017 2:05 PM

विशाल भारद्वाज की अपकमिंग फिल्म में शाहिद कपूर बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे। दोनों पहली बार साथ में काम कर रहे हैं। ऐसी कई खबरें थीं जिनमें कहा गया था कि शाहिद और कंगना में मतभेद है और दोनों के बीच इस समय कोल्ड वॉर चल रही है। अब हैदर एक्टर ने एक लीडिंग डेली को दिए इंटरव्यू में इस मामले पर खुलकर बात की है। उन्होंने कहा- हमने अप्रैल में फिल्म की शूटिंग खत्म की थी। यह अफवाहें दिसंबर से शुरू हुईं। इससे पहले जब हम दोनों शूटिंग कर रहे थे उस समय ऐसी खबरें क्यों नहीं आईं? अगर वो अफवाहें सच थी तो उन्हें तब सामने आना चाहिए था। मुझे किसी के साथ भी काम करने में कोई दिक्कत नहीं है।

शाहिद ने कहा- मुझे लगा था कि वो लोग इस बात पर विश्वास करेंगे कि मेरे और सैफ अली खान के बीच परेशानियां हैं वो भी सही कारणों की वजह से। लेकिन ये कहीं और चली गईं। कंगना हमारे पास मौजूद बेस्ट एक्टर्स में से एक हैं। रंगून 1940 के काल पर बनी फिल्म है। फिल्म को उस समय अटेंशन मिली जब शाहिद कपूर और सैफ अली खान के साथ में काम करने की बात सामने आई। ट्रेलर से लेकर गानों तक फिल्म सही कारणों की वजह से रिलीज से पहले ही चर्चा में है। यह फिल्म 24 फरवरी को रिलीज होगी।

बता दें कि कंगना रनौत, सैफ अली खान और शाहिद कपूर की फिल्म रंगून का नया गाना रिलीज हो गया है। ट्रेलर के बाद से अब तक इस फिल्म के चार गाने रिलीज हो चुके हैं। फिल्म की हर झलक इसके लिए एक्साइटमेंट बढ़ा रही है। अभी तक रिलीज हुए गाने ब्लडी हेल, पिया गए इंग्लैंड और ये इश्क है को लोगों ने बहुत पसंद किया है।

अब ‘टिप्पा’ नाम से एक हल्का-फुल्का गाना रिलीज किया गया है। इस गाने में की शूटिंग चलती ट्रेन में की गई है। इस गाने को सुखविंदर सिंह, रेखा भारद्वाज, सुनिधि चौहान और ओएस अरुण ने गाया है। कंगना अपनी आने वाली फिल्म रंगून के प्रमोशन के सिलसिले में इन दिनों काफी व्यस्त हैं। रंगून के निर्देशक विशाल भारद्वाज है।

शाहिद कपूर से चल रहे कोल्ड वॉर पर कंगना रनौत बोली- “मैं काम पर दोस्त बनाने नहीं जाती”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App