ताज़ा खबर
 

कोरोना वायरस की वजह से घर बैठे शाहिद को सूझी मस्ती, कुछ इस अंदाज में डांस कर फैंस को किया एंटरटेन

शाहिद कपूर फिलहाल कोरोना वायरस के चलते अपनी अपकमिंग फिल्म जर्सी की शूटिंग से दूर हैं। लेकिन हाल ही में शाहिद का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो फनी....

कोरोना वायरस की वजह से घर बैठे शाहिद कपूर ने डांस कर फैंस को किया एंटरटेन

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) इस वक्त देशभर में फैले कोरोना वायरस के खतरे से बचने के लिए सरकार के निर्देशानुसार अपने घर में हैं। ऐसे में उन्होंने अपने फैंस को घर बैठे ही एंटरटेन करने का बीड़ा उठाया है। हाल ही में शाहिद के डांस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें वो अपनी फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू'(Batti Gul Meter Chalu) के एक गाने पर बेहद फनी अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में शाहिद ब्लैक टी-शर्ट और शॉर्ट्स पहने दिख रहे हैं। वीडियो उनके घर के गार्डन का लग रहा है। जिसमें पीछे छोटे बच्चों के झूलने के लिए एक झूला भी दिखाई दे रहा है।

 

View this post on Instagram

 

After two days of #housearrest #socialdistancing feels like a jail with a Television set in it. China has recorded maximum divorce cases at one go due to this #lockdown . Abhi jhelo… . . . #shahidkapoor #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

वीडियो में शाहिद अपनी फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ के सॉन्ग ‘वेन यू गेटिंग बोर’ के हुक स्टेप पर डांस करते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनका ये डांस का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें शाहिद इससे पहले अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जर्सी’ की शूटिंग के लिए चंडीगढ़ में मौजूद थे। लेकिन कोराना वायरस के खतरे की वजह से फिल्म की शूटिंग को फिलहाल रोक दिया गया है। जिसकी जानाकरी खुद शाहिद कपूर ने ट्वीट कर के दी थी।

वहीं इससे पहले शाहिद कपूर और उनकी वाइफ मीरा राजपूत को बीएमसी (BMC) के फैसले के खिलाफ एक जिम खुलवाकर उसमें एक्सरसाइज करते देखा गया था। जिसके बाद सरकार की बात ना मानने के कारण, शाहिद और जिम के मालिक को फटकार लगने की खबर सामने आई थी।

फिल्मों की बात करें तो शाहिद आखिरी बार साउथ की फिल्म अर्जुन रेड्डी के हिंदी रीमेक कबीर सिंह में नजर आए थे। इस फिल्म ने शाहिद के करियर को जबरदस्त उछाल दिया था। कबीर सिंह शाहिद के करियर की पहली ऐसी सोलो फिल्म बन गई है, जिसने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘यूपी पुलिस तो मुंह से ही ठांय-ठांय कर देती है, बदमाश भी व्हाट्सअप कर देता है…’, कुमार विश्वास ने कसा तंज
2 ‘इन छोरीयों ने तो चाला पाड़ दिया स्टेज पर’, हरियाणवी गाने पर डांस देख बोले फैंस, कोमल चौधरी-ममता यादव ने स्टेज पर मचाया धमाल
3 Coronavirus: आइसोलशन में रखे गए अनूप जलोटा, द‍िलीप कुमार की ओर से भी आया अपडेट
यह पढ़ा क्या?
X