ताज़ा खबर
 

शाहिद कपूर की बहन सना कपूर ने इस एक्टर के साथ कर ली है सगाई?

बॉलीवुड में इन दिनों यह चर्चा जोरों पर है कि सना ने कलाकार मयंक पाहवा के साथ सगाई कर ली है। मयंक एक्टर मनोज पाहवा और सीमा पाहवा के बेटे हैं।

Author नई दिल्ली | January 13, 2017 1:37 PM
शाहिद कपूर की बहन सना कपूर ने मयंक पाहवा से की सगाई। (Image Source: Instagram)

शाहिद कपूर ने बेहद सिक्रेट तरीके से मीरा राजपूत के साथ सगाई की थी। ठीक उसी तरह उनकी बहन सना कपूर ने भी चोरी-चुपके से परफॉर्मिंग आर्टिस्ट से सगाई कर ली है। जी हां आपने बिल्कुल ठीक सुना। इस बात पर विश्वास करना थोड़ा कठिन जरूर है। बॉलीवुड में इन दिनों यह चर्चा जोरों पर है कि सना ने कलाकार मयंक पाहवा के साथ सगाई कर ली है। मयंक एक्टर मनोज पाहवा और सीमा पाहवा के बेटे हैं। पिंकविला के अनुसार इस खबर का खुलासा गलती से ओम पुरी की पत्नी नंदिता पुरी ने उनकी अचानक हुई मौत के बाद किया था। नंदिता ने कहा था- हम पंकज कपूर की बेटी सना और पाहवा के बेटे की होने वाली सगाई के कार्यक्रम में जाने वाले थे। ओम ने मुझे फोन किया और इससे पहले कि मैं वहां पहुंचती वो मेरे घर आ गए। तो इस तरह सभी को इस गुपचुप होने वाली सगाई के बारे में पता चल गया।

हाल ही में शाहिद कपूर, कंगना रनौत और सैफ अली खान स्टारर फिल् म रंगून का ट्रेलर रिलीज हुआ है। यह उस दौर की कहानी है जब भारत अंग्रेजों का गुलाम था। साजिद नाडियावाला और विशाल भारद्वाज के प्रोडक्शन में बन रही यह फिल्म वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बनी एक लव ट्राएंगल स्टोरी है। सैफ अली खान एक राजघराने के राजकुमार के किरदार में हैं और शाहिद कपूर एक आर्मी पर्सनल का रोल प्ले कर रहे हैं। दोनों को ही कंगना रनौत से प्यार हो जाता है जो कि हिंदी फिल्मों की अभिनेत्री हैं। कंगना रनौत को पाने के लिए दोनों के बीच होने वाली जंग ही रंगून की कहानी है

5 जनवरी को रिलीज किए गए इस ट्रेलर वीडियो एक दिन के भीतर यूट्यूबर पर 6 लाख 53 हजार लोग देख चुके हैं। 15 हजार 800 लोगों ने इसे लाइक किया है। कंगना जूलिया नाम की लड़की का किरदार निभा रही हैं। फिल्म 24 फरवरी को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में एक्शन और रोमांस दोनों देखने को मिलेगा। ट्रेलर की शुरुआत ही एक ऐसे सीन से होती है जिसमें अंग्रेजों के लड़ाकू जहाज कुछ लोगों पर अंधाधुंध गोलियां बरसा रहे हैं।

ट्रेलर की अगली स्लाइड आपके जेहन में साफ कर देती है कि यह 1944 के वक्त द्वितीय विश्व युद्ध के वक्त की कहानी है। वॉर के सीन्स को बहुत अच्छी तरह फिल्माया गया है। कंगना का एक्सेंट एक बार फिर आपको उनकी फिल्म क्वीन की याद दिला देता है।

बिग बॉस 10, 12 जनवरी 2016: कॉल सेंटर टास्क में बानी ने लोपा पर किए पर्सनल कमेंट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App