ताज़ा खबर
 

शाहिद कपूर की हाइट की वजह से परेशान हुए संजय लीला भंसाली, दीपिका पादुकोण के साथ फिट नहीं बैठ रही जोड़ी

फिल्म पद्मावति एक बार फिर चर्चा में आ गई है। अबकी बार दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर को लेकर एक खबर सामने आई है। दरअसल इन दोनों की जोड़ी को लेकर एक प्रॉब्लम आ गई है।
शाहिद कपूर फिल्म पद्मावती में अहम किरदार निभा रहे हैं।

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावति शुरुआत से ही सुर्खियों में रही है। पहले इस फिल्म की कास्ट को लेकर यह खबरों में रही। इसके बाद फिल्म में दीपिका पादुकोण के पति के रोल को लेकर शाहिद कपूर का फाइनल होना। शाहिद का स्क्रिप्ट में बदलाव करने को कहना। इसके बाद दिपिका की फीस को लेकर खबरें बनीं। अब यह फिल्म एक बार फिर चर्चा में आ गई है। अबकी बार दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर को लेकर एक खबर सामने आई है। दरअसल इन दोनों की जोड़ी को लेकर एक प्रॉब्लम आ गई है। फिल्म में दीपिका पादुकोण यानि रानी पद्मावति के पति राजा रतन सिंह का रोल कर रहे शाहिद कपूर की हाइट की वजह से परेशानी आई है। खबर है कि हाल ही में दोनों का लुक टेस्ट हुआ था। इस टेस्ट में दीपिका की हाइट शाहिद कपूर से ज्यादा लग रही है। अब दोनों की हाइट मैच कराना जरूरी है। ऐसे में शाहिद कपूर को सलाह दी गई है कि वह हील्स पहनें। पहले से ही एक महीना लेट चल रही यह फिल्म अब दोबारा मुश्किल में है। ऐसे में फिल्म मेकर्स चाहते हैं कि जल्द से जल्द हर समस्या को निपटा कर काम शुरू किया जा सके।

बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग इसकी शूटिंग सितंबर में शुरू होनी थी। हाइट का पंगा इसलिए पड़ रहा है क्योंकि भंसाली का मानना है कि पुराने समय में राजाओं की लंबाई रानियों से ज्यादा होती थी, इसलिए शाहिद और दीपिका का जोड़ी फिट नहीं बैठ रही है। अब भंसाली शाहिद को पर्दे पर लंबा दिखाने की तरकीब निकाल रहे हैं। दिल्ली बेस्ड डिजाइनर रिंपल और हरप्रीत नरूला फिल्म के लिए शाहिद और दीपिका की ड्रेस डिजाइन कर रहे हैं। हो सकता है कि उनकी ड्रेस के जरिए ही लंबाई की समस्या कम हो पाए। शुरुआत से ही फिल्म की स्टारकास्ट को लेकर भंसाली को काफी दिक्कतें झेलनी पड़ी थीं।

फिल्म में शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण के अलावा रणवीर सिंह भी अहम रोल में हैं। शाहिद चाहते थे कि फिल्म में उनका रोल कमजोर ना हो। इसलिए उन्होंने स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव करवाए थे। इसके बाद शाहिद ने भंसाली के सामने फिल्म में काम करने को लेकर अपनी कुछ शर्तें भी रखी थीं। अब जब सब कुछ ट्रैक पर था तो ये हाइट वाली नई परेशानी सामने आ गई। खैर यह मामला भी जल्द सुलझा लिया जाएगा और काम शुरू हो जाएगा।

वीडियो: रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 का फर्स्ट लुक पोस्टर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.