ताज़ा खबर
 

शाहिद ने की Reel लाइफ में बबिता फोगाट बनने की इच्छा, तो जवाब मिला- दंगल 2 में पूरी होगी ख्वाहिश

दंगल के बाद से हरियाणा की फोगाट बहनें खेल के अलावा बॉलीवुड सुर्खियों में चर्चा का विषय बनी हुई हैं। हाल ही बबिता फोगट इन दिनों लाइम लाइट में है। दरसअल, बबिता अभिनेता शाहिद के साथ इस ट्विट पोस्ट को लेकर चर्चा में हैं।

Author नई दिल्ली | March 1, 2017 5:05 PM
बबिता फोगाट को अपनी प्रेरणा मानते हैं शाहिद

दंगल के बाद से हरियाणा की फोगाट बहनें खेल के अलावा बॉलीवुड सुर्खियों में चर्चा का विषय बनी हुई हैं। हाल ही बबिता फोगट इन दिनों लाइम लाइट में है। दरअसल, रंगून अभिनेता शाहिद कपूर ने अपने सोशल एकाउंट पर बबिता फोगाट की तारीफों के पुल बांधने शुरु कर दिए हैं। दोनों ने अपने-अपने ट्विटर एकाउंट एक दूसरे काफी अच्छा रेसपोन्स दिया है। उन्होंने लिखा बबिता फोगट की सराहना करते हुए लिखा है कि वे उन्हें अपनी प्रेरणा मानते हैं। शाहिद के इस ट्विट के बाद तुरंत बबिता का ट्विट आता है। बबिता ने पोस्ट शेयर कर लिखा…शाहिद सर मैंने न्यूजपेपर पढ़ा है कि आप महिला पहलवान बबिता फोगाट की भूमिका निभाना चाहते हैं। बबिता ने आपकी ये विश दंगल 2 से पूरी होगी।

बबिता के इस ट्विट के बाद शाहिद ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “हाहाहा, बबिता तुम कितनी प्यारी हो। सचमुच एक प्रेरणा हो।” इसके बाद बबिता ने लिखा धन्यवाद सर..जल्द ही आपसे मुलाकात होगी। बबिता और उनकी बहन गीता फोगाट का किरदार आमिर खान अभिनीत फिल्म ‘दंगल’ के साथ पर्दे पर दर्शाया गया है। इसका निर्देशन नीतेश तिवारी ने किया था। आमिर अभिनीत इस फिल्म में हर स्टार ने अपना बेस्ट परफोर्मेंस दिया था। फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर भी रिकॉर्ड कमाई की थी। फिल्म के जरिए बबिता और गीता फोगट के बारे में संघर्ष के दिनों को भी जानने लगे हैं, जिसके बारे में किसी को नहीं पता था। बहरहाल, बबिता ने शाहिद को ये तो बोल दिया दंगल 2 में उनकी ये विश पूरी हो जाएगी। अब सोचने वाली बात ये है कि क्या बाकई इस फिल्म का दूसरा पार्ट आएगा।

हाल ही में फिल्म ‘रंगून’ में नजर आ चुके शाहिद फिल्मकार संजय लीला भंसाली की ऐतिहासिक फिल्म ‘पद्मावती’ की शूटिंग में बिजी हैं। इसमें रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी प्रमुख भूमिका में हैं। इस फिल्म में शाहिद दीपिका के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। यह फिल्म रानी पद्मावती की ऐतिहासिक कहानी पर आधारित है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App