ताज़ा खबर
 

शाहिद कपूर ने कहा, अपने फैसले खूद लेती हैं मीरा, मेरा नहीं होता कोई इन्वॉमेंट

कुछ दिनों पहले मीरा नोपार्किंग में गाड़ी पार्क करने की वजह से मुसीबत में आ गई थीं। ट्रैफिक पुलिस ने जब उन्हें पकड़ कर फाइन लगाया तो मीरा ने अपनी गलती के लिए माफी मांगी और बिना कोई बहस या सवाल जवाब किए फाइन भी चुका दिया।

इस बारे में जब शाहिद से पूछा गया तो उन्होंने कहा यह उनका फैसला नहीं हैं, यह पूरी तरह मीरा का फैसला है।

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बी टाउन की फेमस कपल में से एक हैं। अक्सर कई इवेंट में शाहिद और मीरा को साथ देखा जाता है। हाल ही में खबर आई थी कि मीरा ने अपने डेब्यू को लेकर शाहिद के मैनेजर से मुलाकात की थी। लेकिन बाद में खबर आई कि मीरा अपनी बेटी मीशा के साथ एक टेलीविजन कमर्शियल करने का विचार कर रही हैं। वहीं इस बारे में जब शाहिद से पूछा गया तो उन्होंने कहा यह उनका फैसला नहीं हैं, यह पूरी तरह मीरा का फैसला है। वह वही करेंगी जो वह करना चाहती हैं और मुझे उसमें इंटरफेयर करने की जरूरत नहीं हैं। वह अपनी जिंदगी की खुद मालिक हैं और वह अपने फैसले खुद ले सकती हैं। वह जो कुछ करने का फैसला लेंगी मैं उन्हें सपोर्ट करुंगा और मुझे इसमें खुशी होगी।

यह पहला मौका नहीं है जब मीरा सुर्खियों में आईं हों। इससे पहले अंतर राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर मीरा को बहुत सारी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था जिसमें उन्होंने कामकाजी महिलाओं का अपने बच्चों को घर छोड़ देने पर सवाल उठाया था। राजपूत ने कहा था- मुझे घर पर रहना पसंद है।

मैं अपने बच्चे की मां बनना चाहती हूं। मैं दिन का एक घंटा उसके साथ बिताकर अपने काम पर नहीं जाना चाहती। मैंने उसे जन्म क्यों दिया है? वो एक पपी नहीं है। मैं एक मां की तरह हमेशा उसके साथ रहना चाहती हूं। इतना ही नहीं कुछ दिनों पहले मीरा ने सड़क पर ट्रैफिक रूल तोड़ा और उसके बाद जो हुआ उसे पढ़कर आप अंदाजा लगाएंगे कि वह असल जिंदगी में आपके हमारे तरह ही बर्ताव करती हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक अभी कुछ दिनों पहले मीरा नोपार्किंग में गाड़ी पार्क करने की वजह से मुसीबत में आ गई थीं। ट्रैफिक पुलिस ने जब उन्हें पकड़ कर फाइन लगाया तो मीरा ने अपनी गलती के लिए माफी मांगी और बिना कोई बहस या सवाल जवाब किए फाइन भी चुका दिया। दूसरी तरफ शाहिद के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह फिल्म पद्ममावती की शूटिंग में बिजी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App