ताज़ा खबर
 

शाहिद कपूर ने पत्नी के सामने किया खुलासा- किस एक्ट्रेस के पसंद हैं कूल्हे

शो में मीरा ने अपनी लव-लाइफ से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया।नेहा धूपिया शो के दौरान शाहिद कपूर से सवाल करती हैं कि किस अभिनेत्री के कूल्हे उन्हें सबसे ज्यादा पसंद हैं।

Author नई दिल्ली | March 30, 2018 1:49 PM
बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत।

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बॉलीवुड के चर्चित कपल में से एक हैं। मीरा और शाहिद हाल ही में अभिनेत्री नेहा धूपिया के चैट शो ‘बीएफएफ विद वोग्स’ का हिस्सा बने थे। शो के दौरान नेहा ने मीरा और शाहिद से कई इंटरेस्टिंग सवाल किए। शो में मीरा ने अपनी लव-लाइफ से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया। नेहा धूपिया शो के दौरान शाहिद कपूर से सवाल करती हैं कि किस अभिनेत्री के कूल्हे उन्हें सबसे ज्यादा पसंद हैं। शाहिद कपूर ने इस राज का खुलासा पत्नी मीरा के सामने किया। नेहा ने मीरा राजपूत से भी सवाल किया कि उन्हें शाहिद की कौन-सी फिल्म पसंद है।

नेहा के सवाल का सवाल देते हुए शाहिद ने कहा कि एक्ट्रेस स्कारलेट जॉनसन के कूल्हे उन्हें सबसे ज्यादा पसंद हैं। स्कारलेट जॉनसन अमरीकी अभिनेत्री, मॉडल और गायिका हैं। शाहिद की सबसे अच्छी फिल्म के बारे में जवाब देते हुए मीरा ने कहा- ‘हैदर’। नेहा ने शाहिद कपूर से जब सवाल किया कि उनकी पत्नी मीरा किस अभिनेता को डेट कपना पसंद करेंगी तो शाहिद ने कहा- सिद्धार्थ मल्होत्रा। शो की होस्ट ने जब सवाल किया कि इन दिनों मीरा किस गाने पर डांस करना पसंद कर रही हैं तो मीरा ने बताया कि ‘शेप ऑफ यू’ गाने पर वह डांस करना पसंद कर रही हैं।


नेहा ने शाहिद से सवाल किया यदि मीरा आने वाले समय में बॉलीवुड डेब्यू करती हैं, तो किस निर्माता की फिल्म से मीरा को डेब्यू कराना चाहेंगे। सवाल का जवाब देते हुए मीरा ने कहा – संजय लीला भंसाली। शो के स्केयरी स्पाइस सेग्मेंट में जब शो की होस्ट नेहा धूपिया ने मीरा से सवाल किया कि बेड पर उनकी पसंदीदा पोजिशन क्या है, तो शाहिद ने सवाल का जवाब दिए बिना ही उन्हें आगे बढ़ने की सलाह दी। इस पर मीरा ने कहा, ”मुझे लगता है कि शाहिद काफी कंट्रोल फ्रीक हैं।” शाहिद कपूर मीरा राजपूत के साथ साल 2015 में शादी के बंधन में बंधे थे। शाहिद और मीरा की एक बेटी मीशा है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App