ताज़ा खबर
 

पद्मावत: जब मीरा राजपूत ने देखी फिल्‍म, ऐसा था शाहिद कपूर की पत्‍नी का रिएक्‍शन

फिल्म पद्मावत में राजा रतन सिंह के किरदार को निभाने वाले एक्टर शाहिद कपूर ने बताया कि फिल्म देखने के बाद पत्नी मीरा का क्या रिएक्शन था। शाहिद ने कहा कि इस पूरी फिल्म के दौरान मीरा हमेशा मेरे साथ चट्टान के रूप में खड़ी रही। वह नहीं होती तो मैं यह फिल्म नहीं कर पाता।

shahid kapoor, shahid kapoor photos, mira rajput, mira rajput kapoor, mira rajput kapoor shahid kapoor wife, mira kapoor, mira rajput, shahid kapoor style, shahid kapoor movie, padmaavat, shahid kapoor padmaavat, sanjay leela bhansali, ranveer singh, deepika padukone, shahid kapoor maha rawal ratan, shahid kapoor fashion, shahid kapoor mira kapoor, mira kapoor reaction, entertainment, jansattaशाहिद कपूर और मीरा राजपूत। (Photo Source: Instagram)

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ दर्शकों को बेहद पसंद आ रही हैं। फिल्म में शाहिद कपूर, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अहम भूमिका में थे। इस फिल्म में शाहिद मेवाड़ के राजा रतन सिंह के किरदार में नजर आए हैं। फिल्म में उनकी एक्टिंग की तारीफ सेलिब्रिटी से लेकर आम जनता भी कर रही है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शाहिद ने बताया कि जब उनकी पत्नी मीरा राजपूत ने यह फिल्म देखी तो उनका कैसा रिएक्शन था। शाहिद ने कहा कि मीरा ने फिल्म देखने के बाद मुझे गले लगा लिया था। शाहिद का कहना है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान मीरा ने मुझे काफी सपोर्ट किया। उनके बिना मैं यह फिल्म नहीं कर पाता।

शाहिद ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, ‘मैंने मीरा से कहा था कि मैं एक रिस्क ले रहा हूं लेकिन मुझे यह चैलेंज लेना है। इस फिल्म ने करीब डेढ़ साल की लंबा समय लिया है। इस दौरान मीरा ने मुझे हर समय सपोर्ट किया। मुझे याद है फिल्म देखने के बाद मीरा ने मुझे गले लगा लिया था और कहा था..आई एम प्राउड ऑफ यू। यह बहुत कठिन है लेकिन मुझे पसंद आया जो तुमने किया। इस फिल्म में निभाया गया यह किरदार तुम्हारी बेस्ट परफॉर्मेंस है’। यहां शाहिद ने कहा, ‘अब सब लोग यह फिल्म देख रहे हैं और मेरी तारीफ करते हुए लोग मुझे प्यार दिखा रहे हैं’।

पद्मावत देखने के बाद शाहिद कपूर भूले करणी सेना की टेंशन और मीरा संग दिखाया अपना स्वैग- PHOTOS

शाहिद ने इंटरव्यू में मीरा की तारीफ करते हुए कहा कि, ‘इस पूरी फिल्म के दौरान मीरा ने मुझे काफी सपोर्ट किया। यह एक ऐसी फिल्म थी जिसमें किरदार की काफी डिमांड थी। इस फिल्म के फाइनल शॉट से पहले काफी तैयारी करनी पड़ती थी। फिल्म का पूरा सफर काफी थका देने वाला था, लेकिन मीरा ने मुझे हर समय सपोर्ट किया। वह मेरे लिए दीवार की तरह खड़ी रही। मैं उसके बिना यह कभी नहीं कर पाता’।

शाहिद ने यहां ये भी कहा कि, ‘जब मैंने फिल्म साइन की थी तब मुझे लगा था कि कहीं मेरा किरदार साइड लाइन ना हो जाए। फिल्म में दीपिका और रणवीर की जोड़ी थी लेकिन मुझे संजय लीला भंसाली पर भरोसा था और मुझे उनके साथ काम करना था। मैंने बिना स्क्रिप्ट पढ़े ही फिल्म के लिए हांमी भर दी थी’। बता दें संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म 25 जनवरी को काफी विरोध झेलने के बाद रिलीज हुई थी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कंगना रनौत मामले में फंसे हैं आदित्य पंचोली तो बेटे सूरज पंचोली पर कसा जिया खान मौत मामले में शिकंजा
2 ट्विंकल खन्ना बोलीं- ड्रग्स से सेक्स तक पर बच्चों से करती हूं मजाक
3 हैप्पी बर्थडे अमृता अरोड़ा: अपनी ही बेस्ट फ्रेंड के पति से की शादी, फिल्म में बनीं थीं लेसबियन