Shahid Kapoor revealed the release date of Sanjay Leela Bhansali movie Padmavati - शाहिद कपूर ने बताया कब रिलीज होगी संजय लीला भंसाली की 'पद्मावती' - Jansatta
ताज़ा खबर
 

शाहिद कपूर ने बताया कब रिलीज होगी संजय लीला भंसाली की ‘पद्मावती’

शाहिद कपूर जी सिने अवॉर्ड्स में शरीक होने के लिए पहुंचे थे जहां उनसे पद्मावती को लेकर सवाल पूछे गए।

शाहिद कपूर ने बताया कब रिलीज होगी पद्मावती।

पिछले साल जब संजय लीला भंसाली ने पद्मावती पर फिल्म बनाने की घोषणा की थी तभी से यह बहुप्रतीक्षित फिल्म बन गई थी। इसके बाद जैसे ही फिल्म की रिलीज डेट नजदीक आती गई इसे लेकर विरोध तेज होते गए। विरोध इतने तेज हुए कि इसने राजनीतिक मामले का रूप ले लिया। बहुत से संगठनों ने फिल्म पर बैन लगाने की घोषणा की। फिल्म एक दिसंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन विरोध की वजह से निर्माताओं ने इसकी तारीख आगे खिसका ली। इसके बाद रिपोर्ट आई थी कि केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड दो बार इसे वापस कर चुका है।

लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार सीबीएफसी इस हफ्ते फिल्म को देखने के लिए तैयार हो गया है। जैसे ही वो फिल्म देख लेंगे इसकी रिलीज का खुलासा कर दिया जाएगा। जी सिने अवॉर्ड्स में शरीक होने पहुंचे शाहिद कपूर से फिल्म की रिलीज को लेकर सवाल किया गया। जिसके जवाब में उन्होंने कहा- यह साल काफी अच्छा था। बेशक पद्मावती के आस-पास काफी विवाद रहे हैं लेकिन यह स्पेशल फिल्म है। यह फिल्म लंबे समय तक ऐतिहासिक और यादगार रहेगी। मुझे पूरा विश्वास है कि इस साल के आखिर तक हमें पता चल जाएगा कि फिल्म कब रिलीज होगी। हम चाहते हैं कि जितनी जल्द हो सके फिल्म रिलीज हो जाए।

हाल ही में हेमा मालिनी ने दावा किया था कि दीपिका पादुकोण से पहले उन्होंने पर्दे पर रानी पद्मिनी का किरदार निभाया था। हेमा ने कहा था- ‘मुझे खुशी है कि मैंने पद्मावती की भूमिका निभायी, जो ‘तेरह पन्ने’ में रानी पद्मिनी का किरदार था।’ यह बात ड्रीम गर्ल ने पैनल चर्चा में कहीं जिसका विषय था- ‘सेवेंटी इज द न्यू सेवेंटी – हू द हेल वांट्स टू बी थर्टी?’।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App