ताज़ा खबर
 

शाहिद कपूर ने माना, एक्टिंग में रणवीर सिंह पर पड़े भारी! ट्रोल्स ने यूं लिए मजे

शाहिद कपूर ने फिल्म 'पद्मावत' को लेकर एक ट्वीट किया है। जिसके कारण शाहिद का ट्विटर अकाउंट यूजर्स ने मजाक बनाना शुरु कर दिया। शाहिद कपूर ने अपने फैन के ट्वीट को रिट्वीट किया था।

Author नई दिल्ली | Updated: January 27, 2018 4:10 PM
पद्मावत। (Photo Source: Twitter)

संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म ‘पद्मावत’ रिलीज हो चुकी है। फिल्म को दर्शकों को पसंद भी आ रही है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ‘पद्मावत’ अच्छी कमाई भी कर रही है। फिल्म समीक्षक ‘पद्मावत’ में बॉलीवुड स्टार्स दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर की कमेस्ट्री की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं रणवीर सिंह के अभिनय की सराहना भी हो रही। फिल्म को लेकर ये तीनों ही स्टार फिल्म जगत में चर्चा में रहे। लेकिन हाल ही में शाहिद कपूर ने फिल्म ‘पद्मावत’ को लेकर एक ट्वीट किया है। जिसके कारण शाहिद का ट्विटर अकाउंट यूजर्स ने मजाक बनाना शुरु कर दिया। शाहिद कपूर को अपने एक फैंस के ट्वीट को रिट्वीट करना भारी पड़ गया। शाहिद कपूर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए।

Shahid Kapoor, Bollywood, Shahid Kapoor's daughter, Shahid Kapoor's daughter Misha Kapoor, Misha Kapoor photo Viral on the Internet

अभिनेता शाहिद कपूर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शाहिद कपूर लवर्स नाम के यूजर का ट्वीट रिट्वीट किया। ट्वीट में लिखा है, ”शाहिद का परफॉर्मेंस एकदम दमदार। रणवीर सिंह का रोल शाहिद कपूर के मुकाबले ज्यादा है, लेकिन जब शाहिद रणवीर आमने-सामने आते हैं तो शाहिद रणवीर पर भारी पड़ जाता है। धमाका कर डाला शाहिद कपूर ने।” इसके साथ ही ट्वीट में एक वीडियो भी है जिसमें एक व्यक्ति फिल्म ‘पद्मावत’ की बात करते नजर आ रहा है। वीडियो में व्यक्ति कहते हुए नजर आ रहा है, फिल्म राजपूतों की आन-बान शान के लिए बनाई गई है। फिल्म का पता नहीं क्यों विरोध हो रहा है।

इस ट्वीट को खुद शाहिद कपूर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। शाहिद के इस ट्वीट पर ट्विटर अकाउंट ने मजाक बनाना शुरु कर दिया। किंग रणवीर सिंह नाम के एक यूजर ने ट्वीट पर कमेंट कर लिखा, पब्लिक जानती है। रितिक एंजेट नाम के यूजर ने कहा- शाहिद सर पहली बार लाइफ में सौ करोड़ देखेंगे। विद्रोही नाम के यूजर ने लिखा, भाई कितने रुपए दिए गए थे। हाल ही में शाहिद कपूर पत्नी मीरा संग एक अवॉर्ड फंक्शन में शामिल हुए थे जहां मीडिया से मीरा ने फिल्म ‘पद्मावत’ को लेकर बातचीत की थी। मीरा ने फिल्म ‘पद्मावत’ में शाहिद कपूर को बेस्ट बताया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 अक्षय कुमार बेटी नितारा के साथ कुछ यूं मस्ती करते आ रहे नजर, ट्विंकल खन्ना ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर
2 Hate Story 4, Trailer Release: नफरत और साजिशों की नई कहानी, जानिए क्या है पहले से अलग
3 दीपिका पादुकोण ने रणबीर कपूर को बताया फेवरेट को-स्टार? जानिए क्या है वजह