ताज़ा खबर
 

शाहिद कपूर ने फिल्म पद्मावती में अपने किरदार को लेकर किए कुछ अहम खुलासे

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर बहुत जल्द फिल्म पद्मावती में नजर आएंगी। शाहिद के अलावा इस फिल्म में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी।

Author नई दिल्ली | March 3, 2017 11:42 AM
शाहिद कपूर फिल्म रंगून में नजर आए थे। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन फिल्म में शाहिद के किरदार की तारीफ की जा रही है।

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर बहुत जल्द फिल्म पद्मावती में नजर आएंगी। शाहिद के अलावा इस फिल्म में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी। संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बन रही यह फिल्म हाल ही में सेट पर कथित करणी सेना द्वारा किए गए हमले और तोड़फोड़ के चलते चर्चा में रही थी। फिलहाल गौर करने की बात यह है कि फिल्म को लेकर हुआ झमेला शांत हो गया है और निर्देशक भंसाली ने एक बार फिर से फिल्म पर काम शुरू कर दिया है। उधर शाहिद कपूर ने भी ट्विटर पर आस्क मी एनीथिंग में पद्मावती में अपने किरदार से जुड़ी कुछ बातें बताईं। उन्होंने पूरी तरह से तो नहीं लेकिन अपने किरदार से जुड़ी कुछ चीजों का खुलासा किया।

शाहिद ने बताया कि वह फिल्म के लिए अपने हिस्से का शूट अगले 10 दिनों में शुरू करने जा रहे हैं। जब एक ट्विटर यूजर ने फिल्म में उनके किरदार ते बारे में पूछा तो शाहिद ने बताया कि फिल्म में उनका किरादर एक आदर्श बेखौफ हीरो का होगा और इस सबसे ऊपर वह एक सच्चे प्यार करने वाले का किरदार निभाने जा रहे हैं। इससे हम इस बात का भी अंदाजा लगा सकते हैं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ हमें शाहिद की कैमिस्ट्री देखने को मिल सकती है। मालूम हो कि दीपिका में फिल्म में रानी पद्मावती का किरदार निभाएंगी।

मनोरंजन जगत की खबरों के लिए क्लिक करें

गौरतलब है कि हाल ही में शाहिद कपूर फिल्म रंगून में नजर आए थे। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन फिल्म में शाहिद के किरदार की तारीफ की जा रही है। शाहिद कपूर, कंगना रनौत और सैफ अली खान स्टारर रंगून 24 फरवरी को रिलीज हुई है। इससे पहले इस फिल्म की एक खास स्क्रीनिंग रखी गई थी। इस स्क्रीनिंग के बाद सभी सेलेब्स से फिल्म की तारीफ सुनने को मिलीं। विशाल भारद्वाज के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में सभी कलाकारों की परफॉर्मेंस की तारीफ की जा रही है। बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा ने फिल्म को एक लिरिकल ट्रिप बताया। साथ ही विशाल भारद्वाज को हॉलीवुड मैटीरियल बताया। एक्टर सुनील शेट्टी ने लिखा, विशाल भारद्वाज की तरफ से एक और मास्टरपीस, पावर पैक्ड परफॉर्मेंस और जादूई सिनेमैटोग्राफी।