ताज़ा खबर
 

जब शाहिद कपूर पत्नी मीरा के साथ कार में बनाने लगे थे संबंध

‘कॉफी विथ करण’ शो में मीरा ने शाहिद के साथ सेक्स रिलेशन के बारे में ऐसा खुलासा किया जिसे सुनकर सभी हैरान रह गए।

‘कॉफी विथ करण’ शो में शाहिद ने बताया था कि वो कभी-कभी नेकेड भी सोते हैं।(फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड की सबसे क्यूट जोड़ी में से एक शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की है। दोनों की शादी को हाल ही में दो साल पूरे हुए हैं। शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी पूरी फिल्म इंडस्ट्री के साथ साथ उनके फैंस के लिए भी एक चौंकाने वाली खबर थी। शाहिद कपूर बॉलीवुड की कई हसीनाओं को डेट कर चुके हैं। कई एक्ट्रेसेस के साथ उनका सीरियस रिलेशनशिप रह चूका है लेकिन जब खबर आई की वो दिल्ली की एक आम लड़की के साथ घर बसा रहें हैं तो पहले लोगों को यकीन ही नहीं हुआ।

मीरा शाहिद से उम्र में भी 13 साल छोटी हैं ऊपर से दोनों की ये अर्रेंज मैरिज थी। मीरा कौन है कहाँ से हैं इसकी जयादा डिटेल लोग नहीं जानते थे। मीरा का नेचर कैसा है, उनका बर्ताव कैसा है कोई नहीं जानता था। मीरा ने शादी के बाद भी कभी मीडिया से बात नहीं की। शाहिद के फैंस मीरा के बारे में जानने के लिए बेताब थे और वो इंतजार तब पूरा हुआ जब करण जोहर ने शाहिद और मीरा को एक साथ अपने शो में आने के लिए मना लिया। और इस शो में मीरा ने जो भी बोला वो सभी के लिए शौकिंग साबित हुआ। यहां तक की मीरा ने शाहिद के साथ सेक्स रिलेशन के बारे में ऐसा खुलासा किया जिसे सुनकर सभी हैरान रह गए।

Mira-Rajput, Shahid Kapoor, Mira Rajput Opens On Their Car Sex, Sex-Life-On Koffe With Karan Show ‘कॉफी विथ करण’ शो में शाहिद कपूर के साथ उनकी पत्नी मीरा।(फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

यह वाकया ‘कॉफी विथ करण’ शो का है। फिल्म डायरेक्टर और प्रड्यूसर करण जौहर इसमें होस्ट होते हैं। इस एपिसोड में शाहिद और मीरा आए होते हैं। मीरा का यह पहला टीवी एपियरेंस होता है। इस शो में दोनों ने सेक्स लाइफ से लेकर अपने अफेयर तक बेबाकी से बात की थी।

यही नहीं शो पर करण के एक सवाल पर मीरा ने बताया कि उन दोनों ने कार सेक्स किया है। जब मीरा ने ये राज खोला तो शाहिद मीरा से पूछने लगे कि ऐसा कब हुआ था। तब मीरा शर्माते हुए शाहिद को देखती रहीं और कुछ नहीं बोलीं। इसके साथ ही शाहिद ने बताया था कि वो कभी-कभी नेकेड भी सोते हैं। ऐसे में मीरा ने कहा कि जब आप नेकेड सोते हैं तो बहुत ही कंफर्टेबल होते हैं।

करण जोहर के पूछने पर की वो क्या वजह हो सकती है जिससे शाहिद और उनकी शादी टूट सकती है, मीरा ने जवाब दिया की उन दोनों की ज़िन्दगी में सरुराल वाले दखलअंदाजी नहीं करते, दोनों की सेक्स लाइफ भी अच्छी है और बोरियत नहीं है। इसीलिए शादी टूटने की सिर्फ एक वजह हो सकती है और वो है चीटिंग।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App