ताज़ा खबर
 

रणबीर कपूर के नए पड़ोसी बनने वाले हैं शाहिद कपूर और मीरा राजपूत

शाहिद फिलहाल बेगम जान की एक्ट्रेस विद्या बालन के पड़ोसी हैं। मगर शाहिद अब ज्यादा बड़े घर में शिफ्ट करना चाहते हैं ।

शाहिद और उनकी पत्नी मीरा राजपूत अपने लिए पाली हिल में नया घर देख रहे हैं

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर पिछले काफी दिनों से सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं। पहले उनके और कंगना के बीच मनमुटाव की खबरें आई फिर वह फेमिनिज़म के मुद्दे पर पत्नी का बचाव करते दिखे। अब नई खबर यह है कि शाहिद और उनकी पत्नी मीरा राजपूत अपने लिए पाली हिट में नया घर देख रहे हैं और अगर यह कपल यहां घर खरीदता है तो उनके नए पड़ोसी एक्टर रणबीर कपूर होंगे। शाहिद फिलहाल बेगम जान की एक्ट्रेस विद्या बालन के पड़ोसी हैं।

शाहिद अपने जु​हू अपार्टमेंट में काफी खुश हैं उन्होंने यह घर साल 2014 में खरीदा था, इस घर में शाहिद काफी कुछ अच्छा देखा हैं। इस घर में मीरा उनकी पत्नी बनकर आई और उनकी बेटी मिशा का स्वागत भी इसी घर में हुआ। मगर शाहिद अब ज्यादा बड़े घर में शिफ्ट करना चाहते हैं और इसके लिए उन्होंने बांद्रा​ स्थित वास्तु अपार्टमेंट को चुना है। वहीं इस घर सामने से समुद्र का सुंदर नजारा दिखाई देता है।

HOT DEALS
  • Samsung Galaxy J6 2018 32GB Gold
    ₹ 12990 MRP ₹ 14990 -13%
    ₹0 Cashback
  • Honor 7X 64GB Blue
    ₹ 15398 MRP ₹ 17999 -14%
    ₹0 Cashback

सूत्रों की मानें तो शाहिद और मीरा ने इस अपार्टमेंट का विजिट किया था और उन्हें इस बिल्डिंग में टॉप फ्लोर काफी पसंद आया है। रणबीर कपूर ने इस बिल्डिंग में साल 2016 में 35 करोड़ में अपने लिए घर खरीदा था। अब अगर शाहिद इधर शिफ्ट करते हैं तो लोगों को बॉलीवुड के दो हैंडसम स्टार एक साथ दिखाई देंगे। वहीं शाहिद के काम के बारें मे बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म रंगून रिलीज हुई थी। उनकी यह फिल्म बॉक्स आॅफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।

जल्द ही शाहिद संजय लीला भंसाली की​ फिल्म पद्मावती में नजर आएंगे। इस फिल्म में वह राणा रावल रत्न सिंह के रोल में ​दिखेंगे, जो चितौड़ के राजा और रानी पद्मावती के पति थे। शाहिद के साथ इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह दिखाई देंगे। यह पहला मौका है जब शाहिद संजय लीला भंसाली के साथ काम कर रहे हैं।

वीडियो: ‘बाहुबली 2’ में ऐसे दिखेंगे राना दग्गुबाती; देखिए फर्स्ट लुक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App