ताज़ा खबर
 

शाहिद हैं बेहद खुश क्योंकि पत्नी मीरा फिल्मी दुनिया से नहीं!

कुछ समय पहले गैर फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखने वाली मीरा राजपूत से शादी करने वाले अभिनेता शाहिद कपूर का कहना है कि यह अच्छा है कि मीरा फिल्मी दुनिया से ताल्लुक नहीं रखती।

Author मुंबई | October 15, 2015 2:21 PM
shahid kapoor, mira rajput, shahid, mira, shahid kapoor mira rajput, shahid kapoor mira, mira kapoor, shahid mira kapoor, mrs mira kapoor, shahid kapoor wife, shahid wife, shahid kapoor wife mira, shahid kapoor news, shahid kapoor latest news, entertainment news, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, शाहिद मीरा, शाबृहिद कपूर शादी, बॉलीवुड, बॉलीवुड न्यटूज़, मनोरंजनशाहिद ने कहा, अच्छा है मीरा फिल्मी दुनिया से ताल्लुक नहीं रखती

कुछ समय पहले गैर फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखने वाली मीरा राजपूत से शादी करने वाले अभिनेता शाहिद कपूर का कहना है कि यह अच्छा है कि मीरा फिल्मी दुनिया से ताल्लुक नहीं रखती।

इसलिए वह जब भी घर जाते हैं तो मीरा उन्हें काफी सहज महसूस कराती हैं। घर जाकर वास्तविक वातावरण होता है और यह उन्हें बहुत पसंद है।

शाहिद ने ये भी कहा कि शादी के बाद जिम्मेदारियां बढ़ जाती हैं। शादी आपको ज्यादा जिम्मेदार बना देती है। पिछने नौ सालों से मैं अपने हिसाब से जिंदगी जी रहा था। मैं बहुत कम उम्र से इंडिपेंडेन्ट हो गया था।

जब मैं 16 साल का था तब से मैं कमा रहा हूं और जब मैं 23-24 साल का था तब अपने अकेले के घर में रहने लगा था। मैंने स्वतंत्र जीवन जिया है लेकिन मेरी जिम्मेदारियां भी थीं।

उन्होंने कहा कि जब आपकी शादी हो जाती है यह आपको अधिक जिम्मेदार बनाती है। यह आपको स्थायित्व, जमीन से जुड़ा बनाती है। इसके बाद सुनिश्चितता आती है कि आपका भविष्य कहां जा रहा है।

जब भी आप कोई निर्णय लेते हैं तो थोड़ा और सोचते हैं क्योंकि यह सिर्फ आपके बारे में नहीं होता बल्कि आप दूसरे (जीवनसाथी) के प्रति भी उतने ही जिम्मेदार होते हैं।

Next Stories
1 Watch Video: ‘प्रेम रतन धन पायो’ का टाइटल ट्रैक रिलीज़, सलमान के सामने फीकी पड़ी सोनम
2 जब सानिया ने दी शाहरुख-काजोल सहित ‘दिलवाले’ की पूरी टीम को बिरयानी पार्टी
3 ‘तमाशा’ में एक्स ब्यॉयफ्रेंड रणबीर कपूर की प्रेरणा हैं दीपिका
आज का राशिफल
X