ताज़ा खबर
 

खराब हुई शाहिद कपूर की तबीयत, बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग छोड़ वापस लौटे

शाहिद की तबीयत में सुधार नहीं आने के बाद फिल्ममेकर्स ने शूटिंग रद्द करने का फैसला किया। ऐसा इसलिए भी हुआ क्योंकि शाहिद को बोलने तक में दिक्कत होने लगी थी।

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड हुई एक तस्वीर।

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी विवादित फिल्म ‘पद्मावत’ में राजा रावल रतन सिंह की भूमिका निभा चुके एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म “बत्ती गुल मीटर चालू” के लिए शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म का दूसरा शूटिंग शेड्यूल चालू था और शाहिद देहरादून में शूटिंग कर रहे थे। खबरों के मुताबिक अचानक शाहिद की तबीयत बिगड़ जाने के चलते उन्हें शूटिंग छोड़ कर आना पड़ा। मिड-डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक जब एक कोर्टरूम सीन की शूटिंग हो रही थी तभी शाहिद ने उनकी तबीयत ठीक नहीं लगने की बात कही। उन्होंने कहा कि उन्हें उनका गला असहज महसूस हो रहा है।

थोड़ी देर तक शाहिद की तबीयत में सुधार नहीं आने के बाद फिल्ममेकर्स ने शूटिंग रद्द करने का फैसला किया। ऐसा इसलिए भी हुआ क्योंकि शाहिद को बोलने तक में दिक्कत होने लगी थी। इसी रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि शूटिंग सेट पर मौजूद उनकी पत्नी मीरा राजपूत और उनकी बेटी मीशा को कुछ वक्त पहले फ्लू हो गया था। श्री नारायण सिंह के निर्देशन में बन रही इस फिल्म से जुड़ी कुछ जानकारी टाइम्स ने अपने सूत्रों के हवाले से भी दी है। खबर के मुताबिक शाहिद की तबीयत सोमवार से ही नासाज थी लेकिन उन्होंने फिल्म की शूटिंग चालू रखी। उनका गला तब ज्यादा खराब हो गया जब उन्हें हाई पिच में एक डायलॉग बोलना था।

मगंलवार को उनकी तबीयत कुछ ज्यादा ही खराब थी और उन्हें बुखार भी था। तब डॉक्टर ने उन्हें काम छोड़ कर आराम करने की सलाह दी। साथ ही डॉक्टर ने उन्हें यह भी मश्वरा दिया है कि वह अपने गले पर अभी ज्यादा जोर नहीं डालें। इस तरह निर्देशक को फिल्म की शूटिंग रद्द करनी पड़ी। प्रोड्यूसर्स ने शाहिद को घर जाकर आराम करने की बात कही जिसके बाद शाहिद काम छोड़ कर घर चले आए। बता दें कि इस दूसरे शूटिंग शेड्यूल में सिर्फ 2 दिन का काम बचा था जिसके पहले शाहिद की तबीयत बिगड़ने के चलते यह दिक्कत सामने आ गई।

PHOTOS: बेबाक होने के साथ-साथ बेहद बोल्ड भी हैं कंगना रनौत

Kangana Ranaut, Kangana Ranaut Bold, Kangana Ranaut Hot, Kangana HD Wallpapers, Kangana Ranaut Manikarnika, Kangana Rangoon, Kangana Ranaut Photoshoot, Kangana Ranaut Latest Photos, Kangana Ranaut Birthday, Kangana Ranaut Date of Birth, Kangana Ranaut Facts

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App