ताज़ा खबर
 

घर छोड़कर होटल में शिफ्ट हुए ‘पद्मावती’ स्टार शाहिद कपूर, जानें क्या है वजह

संजय लीला भंसाली की 'पद्मावती' के लिए पूरी कास्ट और क्रू कड़ी मेहनत में कर रही हैं। वहीं मीडिया सूत्रों के अनुसार रोजाना आने जाने में शाहिद के 4 घंटे बर्बाद हो जाते थे।

Shahid Kapoor, Padmavati, Sanjay Leela Bhansaliअपना घर छोड़ होटल में शिफ्ट हुए शाहिद कपूर। (Image Source: Instagram)

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती में बिजी हैं। वहीं जी न्यूज की रिपोर्ट के अमुसार एक्टर अपना घर छोड़कर होटल में शिफ्ट हो गए हैं। ऐसा बिल्कुल ना सोचें कि एक्टर का पत्नी के साथ झगड़ा हुआ है। वो समय बचाने के लिए होटल में शिफ्ट हुए हैं। दरअसल घर से सेट पर पहुंचते हुए उन्हें मुंबई के ट्रैफिक जाम का सामना करना पड़ता है जिसकी वजह से काफी समय बर्बाद हो जाता है। इसी समय को बचाने के लिए एक्टर जुहू के अपने घर को छोड़कर गोरेगांव के फाइव स्टार होटल में रह रहे हैं। जिससे कि शूटिंग में कोई परेशानी ना हो। शूटिंग खत्म होने तक एक्टर यही रहेंगे।

संजय लीला भंसाली की ‘पद्मावती’ के लिए पूरी कास्ट और क्रू कड़ी मेहनत में कर रही हैं। वहीं मीडिया सूत्रों के अनुसार रोजाना आने जाने में शाहिद के 4 घंटे बर्बाद हो जाते थे। पिछले शेड्यूल के लिए एक्टर फिल्म सिटी के नजदीक बने होटल में शिफ्ट हुए थे। रोज सुबह जल्दी शूटिंग शुरू हो जाती है और देर रात तक शूटिंग होती है। इस फिल्म में एक्टर दो लुक्स में नजर आएंगे। इसी वजह से नियमित तौर पर वर्कआउट करना उनके लिए काफी महत्वपूर्ण है। फिल्म इस साल 17 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी जबकि दीपिका पादुकोण कपूर की पत्नी रानी पद्मावती क् तौर पर दिखेंगी।

बता दें किशाहिद कपूर इन दिनों प्योर-वेजीटेरियन हो चले हैं। जी हां, इतना ही नहीं उड़ता पंजाब स्टार शाहिद कपूर ने नमक से भी तौबा कर ली है। दरअसल, ये सारा त्याग और समर्पण उनकी अपकमिंग फिल्म ‘पद्मावती’ के लिए है। डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के ड्रीम प्रोजेक्ट फिल्म पद्मावती को पहले से ही काफी अटेंशन मिल चुकी है। अब इसके बाद फिल्म की स्टार कास्ट भी फिल्म को और बेहतर बनाने के लिए जमीन आसमान एक कर रही हैं। इसके चलते शाहिद ने तो फिल्म में बेस्ट दिखने के लिए अपने लिविंग स्टाइल को ही चेंज कर लिया है।

दरअसल, शाहिद ने अपनी फिल्म पद्मावती के लिए अपनी जिंदगी में थोड़े बहुत बदलाव किए हैं। अपने रोल की तैयारी करने के लिए उन्होंने अपना खाने पीने का मामला थोड़ा स्ट्रिक्ट कर लिया है। इसके चलते उन्होंने मुंबई बेस्ड कैनेडियन शैफ केलविन शेंग के साथ कोलेबोरेट किया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स ने बनाया रिकॉर्ड, 50 मिलियन की कमाई करने वाली बनी पहली डॉक्यू-ड्रामा फिल्म
2 हिंदी में वीआईपी-2 (ललकार) नाम से रिलीज होगी काजोल और धनुष की फिल्म वेलाई इलाई पट्टाधारी 2
3 ‘बाघी 2’ में टाइगर श्रॉफ के साथ काम करने पर दिशा पाटनी ने कहा- हम दोनों एक दूसर के साथ रहते हैं कंफर्टेबल
ये पढ़ा क्या?
X