Shahid Kapoor is Hiding his face something wrong see pics - मीडिया से चेहरा क्यों छिपाते फिर रहे हैं शाहिद कपूर? - Jansatta
ताज़ा खबर
 

मीडिया से चेहरा क्यों छिपाते फिर रहे हैं शाहिद कपूर?

स्टार शाहिद कपूर 'पद्मावती' को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। इसके चलते वह अभी अपना लुक किसी के सामने रिवील नहीं करना चाहते।

शाहिद ने अपना ये लुक अभी न तो मीडिया में और न ही अपने फैंस के साथ शेयर किया है।

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ की रिलीज डेट सामने आ चुकी है। वहीं फिल्म के स्टार शाहिद कपूर पद्मावती को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। शाहिद ने अपना ये लुक अभी न तो मीडिया में और न ही अपने फैंस के साथ शेयर किया है। इसके चलते वह अभी फिल्म में खुद से जुड़ी हुई कोई भी जानकारी किसी भी लेवेल पर लीक होने देना नहीं चाहते। हाल ही में शाहिद कपूर मुंबई एयरपोर्ट पर अपनी पत्नी मीरा और बेटी मीशा के साथ नजर आए।

इस दौरान शाहिद अपने ‘पद्मावती’ लुक में दिखाई दिए। लेकिन इस दौरान शाहिद यह खयाल रखा कि कहीं उनका चोंटी वाला ये लुक लीक न हो जाए। शाहिद फिल्म में इस लुक में नजर आने वाले हैं। वहीं इसको लेकर लोगों के मन में शाहिद को देखने का खास उत्साह है। तस्वीर मीडिया में न आ जाए इसलिए शाहिद एयरपोर्ट पर अपना मुंह छिपाते दिखे। वहीं शाहिद की वाइफ मीरा औरै बेटी मीशा भी इसमें उनकी मदद करते नजर आए।

इस फिल्म में दीपिका रानी पद्मावती के किरदार में नजर आएंगी। वहीं शाहिद फिल्म में दीपिका के पति यानी राजा रतन सिंह की भूमिका निभाएंगे। रणवीर सिंह फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका अदा करेंगे।

फिल्म में रानी पद्मावती की भूमिका निभा रहीं दीपिका पादुकोण ने फिल्म की शूटिंग के दौरान बेहिसाब राजसी गहने और जेवर पहने थे। बेहिसाब गहनों और खूबसूरत साड़ियों में सजीं दीपिका ने लाखों का दिल जीत लिया। लेकिन क्या आप जानते हैं कि उन्होंने फिल्म के लिए जो कपड़े पहने थे उनमें से कुछ का वजह 30 किलो से भी ज्यादा था। इतना ही नहीं दीपिका ने जो जेवर फिल्म की शूटिंग के लिए पहने थे उनकी कीमत तकरीबन 20 लाख रुपए थी। यानि इतनी जितने में आप आराम से कोई आलीशान फ्लैट खरीद सकते हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App