ताज़ा खबर
 

शाहिद कपूर के कहने पर मीरा राजपूत ने शुरू किया वर्कआउट, देखें तस्वीरें

प्रेग्नेंसी के बाद मीरा का वजन बढ़ गया था लेकिन उनकी लेटेस्ट तस्वीरों को देखें तो अब वह पूरी तरह शेप में आ गई हैं।

इसका मतलब साफ है कि शाहिद के होते हुए मीरा को किसी पर्सनल ट्रेनर की जरूरत नहीं हैं।

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बी टाउन की मशहूर जोड़ियों में से एक हैं। सुना है कि शाहिद आजकल अपनी पत्नी मीरा के ट्रेनर बन गए हैं। कुछ दिनों पहले मीरा और शाहिद की जिम के बाहर देखा गया था। इतना ही नहीं दोनों की कुछ तस्वीरें भी सामने आईं थी। इस कपल के एक नजदीकी ने बताया कि शाहिद ने मीरा को जिम ज्वाइन करने के लिए कहा। सभी जानते हैं शाहिद फिटनेस फ्रीक हैं और उन्होंने ही मीरा को वर्कआउट के लिए प्रेरित किया। प्रेग्नेंसी के बाद मीरा का वजन बढ़ गया था लेकिन उनकी लेटेस्ट तस्वीरों को देखें तो अब वह पूरी तरह शेप में आ गई हैं।

इसका मतलब साफ है कि शाहिद के होते हुए मीरा को किसी पर्सनल ट्रेनर की जरूरत नहीं हैं। शाहिद और मीरा को अक्सर कई इवेंट में साथ देखा जाता हैं। कुछ दिनों पहले खबर आई थी की मीरा अपनी बेटी के साथ एक एड में नजर आ सकती हैं। बहुत सी कंपनियां मीरा के साथ ही उनकी बेटी मीशा को ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए अप्रोच कर रही हैं। जहां कुछ ऑफर दिलचस्प हैं वहीं आखिरी फैसला मीरा के हाथ में है।

 

इससे पहले अंतर राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर मीरा को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था जिसमें उन्होंने कामकाजी महिलाओं का अपने बच्चों को घर छोड़ देने पर सवाल उठाया था। मीरा ने कहा था- मुझे घर पर रहना पसंद है। मैं अपने बच्चे की मां बनना चाहती हूं। मैं दिन का एक घंटा उसके साथ बिताकर अपने काम पर नहीं जाना चाहती। मैंने उसे जन्म क्यों दिया है? वो एक पपी नहीं है। मैं एक मां की तरह हमेशा उसके साथ रहना चाहती हूं।

वहीं शाहिद के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह संजय लीला भंसाली ​की फिल्म पद्मावती की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में वह राजा रतन सिंह के किरदार में नजर आएंगे। अपने इस रोल के लिए शाहिद ने अपना वजन भी बढ़ाया है। यह पहला मौका है जब शाहिद संजय लीला भंसाली के साथ किसी फिल्म में काम कर रहे हैं। फिल्म में शाहिद के साथ दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी नजर आएंगे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App