ताज़ा खबर
 

शाहिद कपूर की जिंदगी में हैं ये दो लकी महिलाएं, देखें फोटो

उड़ता पंजाब में अपनी दमदार परफॉर्मेंस के लिए शाहिद को अवॉर्ड दिया गया। यह मीरा का पहला अवॉर्ड इवेंट था।

Author नई दिल्ली | January 15, 2017 4:05 PM
पत्नी मीरा राजपूत के साथ शाहिद कपूर (Image Source: Instagram)

क्या सच में लेडी लक मायने रखता है? जी हां बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के लिए तो जरूर मायने रखता है। फिल्म फेयर अवॉर्ड्स का बेस्ट एक्टर मेल का क्रिटिक्स अवॉर्ड जीतने के बाद शाहिद ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी का हाथ पकड़े हुए एक फोटो अपलोड की है। जिसमें उन्होंने अपनी जिंदगी की दो लड़कियों के प्रति अपना प्यार और खुशी जाहिर की है। बॉलीवुड के गॉर्जियस कपल शाहिद कपूर और मीरा राजपूत रेड कार्पेट पर साथ नजर आए। उड़ता पंजाब के लिए एक्टर को क्रिटिक्स का बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया। 35 साल के एक्टर ने एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया है- आया को एक स्टनिंग महिला के साथ था लेकिन घर दो के साथ जा रहा हूं। धन्यवाद  फिल्मफेयर, मुबारक हो उड़ता पंजाब, आलिया भट्ट और दिलजीत दोसांझ।

उड़ता पंजाब में अपनी दमदार परफॉर्मेंस के लिए शाहिद को अवॉर्ड दिया गया। यह मीरा का पहला अवॉर्ड इवेंट था। फिल्मफेयर से बात करते हुए उन्होंने कहा- मैं उस कार्यक्रम का हिस्सा बनकतर काफी एक्साइटिड हूं जहां पिछले साल के काम को सम्मानित किया गया है। मैं  उम्मीद कर रही थी कि वो जीत जाए और देखिए वो जीत गए। वहीं शाहिद ने कहा कि मैं सबसे ज्यादा खुश पुरुष हूं। मैं यहां मीरा के साथ आकर बहुत खुश हूं और यह फिल्मफेयर काफी स्पेशल रहा। साशा की जीत बहुत स्पेशल थी क्योंकि काफी परेशानियों के बाद उनकी फिल्म रिलीज हो पाई थी।

बता दें कि बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर ने उन खबरों का खंडन किया है जिसमें कहा गया था कि “रंगून” की अपनी को-स्टार कंगना रनौत से उनकी अनबन हो गई है । अटकलों को दरकिनार करते हुये उन्होंने कहा कि वह कंगना के साथ खुशी-खुशी फिल्म का प्रचार करेंगे। ‘रंगून’ का अधिकारिक ट्रेलर जारी होने से बहुत पहले ऐसी अफवाहें थीं कि पहली बार साथ काम कर रहे शाहिद और कंगना में खटपट हो गयी है और ऐसे में ‘हैदर’ के अभिनेता ने अभिनेत्री के साथ प्रचार करने से इंकार कर दिया है।

हालांकि, अफवाहों पर विराम लगाते हुये शाहिद ने कहा, “मेरे और कंगना के बीच कोई खटपट नहीं है। मैंने भी एक खबर पढ़ी है जिसमें कहा गया था कि हम लोग साथ में फिल्म का प्रचार नहीं करेंगे। लेकिन ऐसी कोई बात नहीं है। जब भी होगा मैं कंगना और फिल्म से जुड़े एक अहम अभिनेता सैफ अली खान के साथ मिलकर फिल्म का प्रचार करूंगा।”

फिल्म प्रमोशन के दौरान दीपिका पादुकोण ने किया विन डीज़ल के साथ ‘लूंगी डांस’; रणवीर-शाहिद भी हुए शामिल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App