बेटी मीशा से मिलने पर शाहिद कपूर के चेहरे पर दिखी कमाल की खुशी, देखें तस्वीरें - Shahid Kapoor happy reunion with his daughter Misha will melt your heart - Jansatta
ताज़ा खबर
 

बेटी मीशा से मिलने पर शाहिद कपूर के चेहरे पर दिखी कमाल की खुशी, देखें तस्वीरें

शाहिद अपनी कार में बैठे हुए थे लेकिन बेटी मीशा से मिलने की पद्मावती स्टार की खुशी को साफ देखा जा सकता था।

बेटी मीशा और पत्नी मीरा राजपूत के साथ शाहिद कपूर।

शाहिद कपूर को 26 जुलाई को एयरपोर्ट पर देखा गया। केवल वो ही शहर से रवाना नहीं हो रहे हैं बल्कि उनके साथ बेटी मीशा और पत्नी मीरा राजपूत भी जा रहे हैं। इस मौके पर उड़ता पंजाब स्टार अपनी बेटी से मिलने की खुशी को छुपा नहीं पाए और उनके चेहरे पर खुशी की चमक साफ नजर आ रही थी। मीशा अगले महीने एक साल की होने वाली हैं, उसने व्हाइट टॉप औऱ पैंट पहनी हुई थी। अपनी इस यात्रा के आउटफिट में स्टार किड का हैडबेंड काफी हाइलाइट हुआ। पति शाहिद से मिलने से पहले मीशा मां मीरा की गोद में थी। पपरांजी ने बेटी को देखकर एक्साइटिड हुए पिता की तस्वीरों को अपने कैमरे में कैद कर लिया।

बेशक शाहिद अपनी कार में बैठे हुए थे लेकिन पद्मावती स्टार की खुशी को साफ देखा जा सकता था। जिसे देखकर लग रहा था कि उन्होंने अपनी बेटी को काफी मिस किया है। साशा इस समय संजय लीला भंसाली की पद्मावती में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण नजर आएंगी। शाहिद दीपिका के पति रावल रतन सिंह के तौर पर जबकि रणवीर अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में नदर आएंगे। शाहिद को आखिरी बार विशाल भारद्वाज की रंगून में सैफ अली खान और कंगना रनौत के साथ देखा गया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।

पद्मावती के बाद शाहिद ने कोई भी फिल्म साइन नहीं की है। ऐसी खबरें थी कि एक्टर विशाल की रोमांटिक कॉमेडी का हिस्सा हैं। जिसपर सफाई देते हुए कपूर ने कहा- मैंने इसके बारे में पढ़ा। लेकिन मैंने पद्मावती के बाद कुछ भी साइन नहीं किया है। इसे लेकर परेशान होने का कोई जरुरत नहीं है। आपको तब चिंता करनी चाहिए जब आप अच्छी फिल्में नहीं करते हैं। इसलिए आधिकारिक घोषाणा का इंतजार करें। मैं इस समय अच्छी स्क्रिप्ट का इंतजार कर रहा हूं।

बता दें कि कॉफी विद करण में मीरा ने अपने पति की एक बुरी आदत की पोल खोल दी थी। जब मीरा से शाहिद की एक सबसे बुरी आदत बताने को कहा गया तो मीरा ने सबके सामने उनकी पोल खोल दी और बताया कि उन्हें डकार लेने की आदत है।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App