ताज़ा खबर
 

पद्मावती की शूटिंग से मिला खाली टाइम तो शाहिद कपूर ने यूं किया इंजॉय

शाहिद कपूर जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म पद्मावती में राजा रावल रतन सिंह की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

Author नई दिल्ली | July 31, 2017 12:40 pm
शाहिद कपूर फिल्म रंगून में नजर आए थे। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन फिल्म में शाहिद के किरदार की तारीफ की जा रही है।

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पद्मावती की शूटिंग में बिजी हैं। संजय लीला भंसाली निर्देशित इस फिल्म में शाशा राजा रावल रत्न सिंह का किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म के लिए कड़ी मेहनत कर रहे शाहिद रविवार को काफी रिलैक्स मूड में थे। ऐसा इसलिए क्योंकि रविवार को शूटिंग का कॉल टाइम थोड़ा लेट रखा गया था। इसका पूरा फायदा उठाते हुए शाहिद संडे को देर से उठे और बिस्तर से ही सेल्फी क्लिक करके अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड कर दी। शाहिद ने कैप्शन में लिखा- शूटिंग का कॉल टाइम लेट होने पर वह थोड़ा लेजी फील कर रहा हूं। तस्वीर में शाहिद ने अपने कंधे पर तकिया रखा हुआ है।

मालूम हो कि संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती में शाहिद के अलावा रणवीर सिंह भी नजर आएंगे जो कि अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभाएंगे। इसके अलावा दीपिका पादुकोण रानी पद्मिनी की भूमिका निभाती नजर आएंगी। ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर बन रही यह फिल्म लंबे समय तक विवादों में रही है। फिल्म की शूटिंग राजस्थान और अन्य जगहों पर हो रही है। बता दें कि शूटिंग की शुरुआत में ही फिल्म तब सुर्खियों में आ गई थी जब कथित करणी सेना ने सेट पर पहुंच कर तोड़फोड़ की और निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ मारपीट की। कुछ समूह इस बात का विरोध कर रहे थे कि संजय की फिल्म में रानी पद्मिनी को आपत्तिजनक स्थिति में दिखाया गया है।

Late call time for #padmavati lazing vibes.

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

बाद में संजय द्वारा लिखित रूप से इस बात की तसल्ली दिए जाने पर यह मामला शांत हुआ कि वह फिल्म में रानी से जुड़ा ऐसा कोई भी दृष्य फिल्माने नहीं जा रहे हैं। विवादों के बाद क्या फिल्म में कोई बदलाव किए गए हैं यह पूछे जाने पर शाहिद ने एक रिपोर्ट के मुताबिक कहा- मेरे हिसाब से मेरे किसी दृश्य में बदलाव नहीं हुआ है। मुझे लगता है कि फिल्म को लेकर लोगों में काफी कल्पनायें हैं और लोगों ने यह मान लिया है कि फिल्म में कुछ चीजें हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App