ताज़ा खबर
 

शाहिद कपूर ने कहा- मीरा की जल्दी शादी हो गई इसका मतलब ये नहीं उसकी कोई पहचान नहीं है

जब इस बारे में पूछा गया तो शाहिद ने आलोचकों को परफेक्ट जवाब दिया। उन्होंने कहा- मैं उन लोगों को महत्ता नहीं देता जो दूसरों की आलोचना करके महत्वपूर्ण बनने की कोशिश करते हैं।

Author नई दिल्ली | February 5, 2017 2:03 PM
पत्नी मीरा राजपूत के साथ शाहिद कपूर (Image Source: Instagram)

शाहिद कपूर ने दिल्ली की लड़की मीरा राजपूत के साथ साल 2015 में शादी की थी। उस साल इसके बारे में काफी चर्चा हुई थी। जिसमें लोगों ने हैदर के एक्टर की काफी आलोचना की थी। इंटरनेट पर हर जगह लोग एक्टर की आलोचना कर रहे थे कि उन्होंने मीरा के करियर बनाने के सभी चांस खत्म कर दिए हैं। बातें यहीं पर खत्म नहीं हुई। मीरा के प्रेग्नेंट होने के बाद सवाल उठे कि वो कैसे इतनी युवावस्था में वो बच्चे को जन्म दे सकती हैं। एक लीडिंग डेली से बात करते हुए शाहिद ने इन सभी सवालों का सही जवाब दिया है।

जब इस बारे में पूछा गया तो शाहिद ने आलोचकों को परफेक्ट जवाब दिया। उन्होंने कहा- मैं उन लोगों को महत्ता नहीं देता जो दूसरों की आलोचना करके महत्वपूर्ण बनने की कोशिश करते हैं। सिर्फ इसलिए कि उसने (मीरा राजपूत) जल्दी शादी कर ली है तो इसका मतलब यह नहीं है कि उसकी कोई पहचान नहीं है। आज महिलाएं जो चाहती हैं वो कर सकती हैं। और एक पुरुष होने के नाते हमें उनकी इज्जत करनी चाहिए। चाहे आप कामकाजी महिला, हाउसवाइफ, युवा मां या फिर जिंदगी के एक मोड़ पर जाकर मां बनने का फैसला करें यह आपका निर्णय है। मीरा और मैं बहुत खुश हैं। मैं उम्मीद करता हूं कि लोग जैसे हैं उन्हें उसमें खुश रहना चाहिए।

मीरा और शाहिद बॉलीवुड के बहुत ही एडोरेबल कपल में से एक हैं। कॉफी विद करण में दोनों की अपियरेंस देखकर लोगों को काफी अच्छा लगा। फैंस उनकी जोड़ी और केमिस्ट्री को देखकर काफी अच्छा फील कर रहे थे। शाहिद ने कहा- मुझे लगता है कि लोगों को मीरा का इंटरव्यू अच्छा लगा और मैं भी वहां था। मुझे लगता है कि एक कपल के तौर पर हमें देखकर लोगों ने काफी एंज्यॉय किया। मुझे एक पति और उन्हें जैसी वो हैं उस तरह देखकर अच्छा लगा होगा। बहुत से लोग वहीं बातें कह रहे थे जोकि मैं पिछले एक साल से जानता हूं। वो साधारण, महान और रीयल हैं।

इस समय शाहिद संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती की शूटिंग में बिजी हैं। जिसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। वहीं सैफ अली खान और कंगना रनौत के साथ उनकी फिल्म रंगून जल्द ही रिलीज होने वाली है। जब उनसे पूछा गया कि क्या उनके पास मीशा के साथ बिताने के लिए पर्याप्त समय है? इसपर एक्टर ने कहा अब मीरा शाहीद का समय नहीं है। जो भी समय है सब मीशा टाइम है। मैं इस चरण को काफी एंज्यॉय कर रहा हूं।

कॉफी विद करण: पहली मुलाकात में शाहिद-मीरा ने की थी 7 घंटे बात, जानिए दोनों ने और क्या किए खुलासे

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App