ताज़ा खबर
 

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ के लिए वजन बढ़ा रहे हैं शाहिद कपूर

इस फिल्म के दौरान वह पहले दुबले-पतले दिखेंगे जिसकी वह शूटिंग कर चुके हैं।

पद्मावती एक पीरियड फिल्म है जिसमें वह राजा रतन सिंह की भूमिका में होंगे।

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर अपने काम को लेकर बहुत प्रतिबद्ध हैं। जहां तक ​फिल्मों कि है तो उन्हें चाहे अपने किरदार को परफेक्ट दिखाने के लिए पतना होना पड़ा हुआ या फिर गंजा शाहिद ने ​वह सब किया। सूत्रों के मुताबिक वह संजय लीला भंसाली की आले वाली फिल्म पद्मावती में दो अलग लुक में नजर आएंगे। पद्मावती एक पीरियड फिल्म है जिसमें वह राजा रतन सिंह की भूमिका में होंगे।

इस फिल्म के दौरान वह पहले दुबले-पतले दिखेंगे जिसकी वह शूटिंग कर चुके हैं। अब उन्हें हट्टा कट्टा दिखाई देना है जिसके लिए उन्होंने अपना वजन बढ़ाना शुरू कर दिया है। इस फिल्म में वह एक राजा की भूमिका में हैं जिसकी वजह उन्हें भारी जरी वाले कपड़े पहनने है और उसके लिए हट्टे-कट्टे शरीर की जरूरत है। इसके लिए शाहिद को समीर जौर की ट्रेनिंग में 10 किला वजन बढ़ाना है साथ ही मसल भी बनाने है।

शाहिद कपूर ने अपना वजन बढ़ाने के लिए आउट डोर प्रशिक्षिण शुरू कर दिया है। इसमें अभी वैट्लिफ्टिंग और कार्डियो सेशन भी जोड़ा जाएगा। इसके अलावा वह एक सप्ताह के लिए बिना नमक और बिना चीनी की डाइट पर भी रहने वाले हैं। शाहिद एक न्यू डाइट फोलो करेंगे जिससे उन्हें वेट बढ़ाने में मदद मिले। शाहिए शाकाहारी हैं इसलिए वह दालों आदि के जरिए प्रोटीन मिल सके।

इस फिल्म में शाहिद के साथ रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी दिखाई देंगे। दोनों की जोड़ी दर्शक पहली बार पर्दे पर एक साथ देखेंगे।  जल्द ही शाहिद की फिल्म रंगून रिलीज होने वाली हैं। इस रंगून एक पीरियड फिल्म हैं। जो दूसरे विश्व युद्ध पर आधारित है। रंगून को विशाल भारद्वाज ने डायरेक्ट किया। शाहिद  रंगून में एक आर्मी आॅफिसर की भूमिका में हैं।  इस फिल्म में उनके साथ कंगना रनाउत और सैफ अली खान भी नजर आएंगे।।

वीडियो: बेटी मिशा के बारे में बोले शाहिद कपूर; कहा- “चाहता हूं कि मेरी बेटी को मुझपर गर्व हो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App