ताज़ा खबर
 

शाहिद कपूर ने कहा- पत्नी मीरा राजपूत पहली मुलाकात में लगी थीं काफी आत्मविश्वासी

रंगून स्टार ने इस बात को स्वीकार किया कि शादी ने उन्हें काफी बदल दिया है। उन्होंने कहा- शादी आपको निश्चित तौर पर बदल देती है।

Author नई दिल्ली | March 15, 2017 11:18 AM
शाहिद और उनकी पत्नी मीरा राजपूत अपने लिए पाली हिल में नया घर देख रहे हैं

यह बात सभी को पता है कि इस समय बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर निजी और प्रोफेशनल जिंदगी में काफी सतोंषजनक स्टेज पर हैं। एक लीडिंग से बात करते हुए 36 साल के एक्टर ने अपनी शादी, पत्नी मीरा राजपूत, बॉलीवुड में होने वाले लिंग भेद के ऊपर के बारे में खुलकर बात की। जहां शाहिद और मीरा के बारे में काफी बातें हो चुकी हैं। वहीं एक्टर को लगता है कि दोनों शुरुआत से ही अच्छे रहे हैं। जब उनसे पूछा गया कि किस चीज ने उन्हें पहली बार कनेक्ट किया तो शानदार स्टार ने कहा- हमने आसानी से बातचीत की। तो मैंने सोचा हमारे बीच बेशक कुछ कॉमन नहीं है फिर भी हम दोस्त बन सकते हैं। हम इंसान के तौर पर एक दूसरे से कनेक्ट हो पाए। यह काफी आसान, अच्छा और नॉर्मल था। मैंने पाया कि वो काफी आत्मविश्वासी हैं और उनपर इस बात का कोई प्रभाव नहीं पड़ा कि मैं एक एक्टर हूं।

रंगून स्टार ने इस बात को स्वीकार किया कि शादी ने उन्हें काफी बदल दिया है। उन्होंने कहा- शादी आपको निश्चित तौर पर बदल देती है। जब तक इंसान समझता है कि मुझमें क्या क्या चेंज हुआ है तब तक वापस जाने के लिए काफी देर हो चुकी होती है। अपनी निजी जिंदगी के अलावा शाहिद ने भारतीय सिनेमा में आ रहे बदलाव पर भी बात की। उन्होंने कहा कि मैं बहुत खुश हूं कि बजाए किसी जेंडर के अच्छे एक्टर की सराहना के साथ ही उन्हें सशक्त बनाया जा रहा है।

View this post on Instagram

Pillow talk. 🤓

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

View this post on Instagram

#life

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

आज की मॉडर्न इंडस्ट्री में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह शाहिद कपूर के पसंदीदा एक्टर्स हैं। उन्होंने कहा कि एक्टर्स की लेटेस्ट पीढ़ी खुद को प्रमोट करना जानती है। मुझे नहीं लगता कि पुरानी पीढ़ी के पास यह स्किल थी। यह वो स्किल है जिसे हम उनसे सीख रहे हैं। बता दें कि शाहिद कपूर बहुत जल्द फिल्म पद्मावती में नजर आएंगे। शाहिद के अलावा इस फिल्म में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी।

View this post on Instagram

On the couch with my ❤️

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बन रही यह फिल्म हाल ही में सेट पर करणी सेना द्वारा किए गए हमले और तोड़फोड़ के चलते चर्चा में रही थी। फिलहाल गौर करने की बात यह है कि फिल्म को लेकर हुआ झमेला शांत हो गया है और निर्देशक भंसाली ने एक बार फिर से फिल्म पर काम शुरू कर दिया है।

तैमूर अली खान को 'लिटल जॉन' कहने पर करीना कपूर ने कहा- "यह गलत जानकारी है"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App